“राजा बिकाऊ मोल कोई लेले” भोजपुरी गाने पर भाभियों का जबरदस्त ठुमका

Sister-in-law dance on bhojpuri song

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। आप देखेंगे मनोरंजन के लिए बनाए गए। यह डांस वीडियो कुछ ही सेकंड के होते हैं लेकिन भरपूर मनोरंजन कर देते हैं। जिससे डांस वीडियो कि क्रेज सोशल मीडिया पर बहुत है। वैसे ही शॉर्ट वीडियो बनाने वालों का भी संख्या बढ़ गया है। आप देखेंगे एक से बढ़कर एक लड़कियां और भाभी जी डांस वीडियो बनाकर शेयर किया करती हैं। अपने इस डांस वीडियो के माध्यम से पॉपुलर होने की कोशिश करते रहते हैं। कभी कभी लोग कम ही समय में पॉपुलर हो जाते हैं, तो कभी लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ती है। वैसे डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं तो खूब पसंद भी किए जाते हैं। इसी कड़ी में एक भाभी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

भोजपुरी गाने पर भाभी जी ने दिखाया जलवा

वायरल वीडियो में आप देखेंगे भोजपुरी गाने पर भाभी जी ने अपने डांस का जलवा दिखाया है। वीडियो में आप देख सकते हैं भोजपुरी गाना “राजा बिकाऊ मोल कोई लेले” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में भाभी जी अकेले नहीं उनके साथ कई भाभियां डांस करते हुए देखी जा सकती है। आप देखेंगे भोजपुरी गाने पर लगातार भाभिया घूंघट में अपने कमर मटकाते हुए जबरदस्त डांस कर रही हैं। एक भी भाभी आप देखेंगे रुकने का नाम नहीं ले रही है। सब धड़ाधड़ अपने डांस स्टेप से लोगों को मोहित कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे भाभियों ने अपने डांस का जलवा दिखाया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कई भाभी जी हैं। जिन्होंने अपने डांस के खूबसूरत जलवे दिखाती नजर आ रही हैं। हर किसी का अपना एक अंदाज है लेकिन सभी भाभियां घूंघट में ही नजर आएंगी और सब एक से बढ़कर एक डांस कर रही हैं। यह डांस वीडियो यूट्यूब चैनल Saurabh Yadav पर शेयर किया गया है। जिससे हजारों लोगों ने लाइक किया है। यह वीडियो देख कर ही यूजर्स काफी खुश हैं उन्हें भाभियों का यह डांस काफी पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top