हॉस्टल में बोर हो रही लड़कियों ने किया ऐसा कारनामा कि देखते रह गए यूजर्स

Girls getting bored in hostel did such a thing

इंटरनेट पर डांस वीडियो आपको तमाम देखने को मिलेंगे कुछ तो ऐसे होते है जो देखकर यूजर्स खुश हो जाते हैं। डांस भी एक हुनर होता है जो सबके बस की बात नहीं होती है। कुछ डांस के शौकीन लोग ऐसे भी कमाल के डांस करते हैं जिसे देख कर ही दिल खुश हो जाता है और उसे बार-बार देखने का मन करता है, लेकिन कुछ लोग शौकिए तौर पर डांस करते हैं और गाना बजने पर थोड़ा थिरक लेते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल है। जिसमें दो तीन लड़कियां कमरे में पार्टी इंजॉय कर रहे हैं और उसी दौरान वह डांस करते हुए भी नजर आ रही है।

लड़कियों ने डांस से किया कमाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे तीन लड़कियां हॉस्टल के रूम में इंजॉय कर रही हैं और इस दौरान वह गाना भी बजा रही है। गाने पर दो लड़कियां जबरदस्त डांस कर रही है तभी एक लड़की को और खींचा जाता है जो उस गाने पर डांस करते हुए नशजर आ रही है। तीनों लड़कियां जबरदस्त डांस कर रही है और सभी पार्टी को इंजॉय कर रही हैं। उस कमरे में तीन लड़कियों के अलावा और भी लड़कियां हैं जो यह वीडियो बना रही है। जैसा कि आप बैकग्राउंड में आवाज भी सुन सकते हैं इससे साफ पता चल रहा है कि यह लड़कियां कमरे में इंजॉय कर रही हैं।

लड़कियों का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और लोग लड़कियों के जलवे की तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स भी इस पर जबरदस्त कमेंट्स दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top