भाभी जी के डांस पर यूं झूमे भैया की लूटाने लगे नोट देखिए वायरल वीडियो

Brother danced like this on Bhabhi ji's dance

डांस से जुड़े वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर देख दंग रह जाएंगे।एक से बढ़कर एक डांस वीडियो जो आपको हैरान परेशान भी कर देंगे। आजकल जिस तरह से हरियाणवी गाने पर डांस वीडियो शेयर किया जाए उसे देख ली जस हैरान हो जाते हैं। कई हरियाणवी डांसर की है जिनके डांस तहलका मचा कर रख देते हैं। हरियाणवी ही गाने पर भाभी जी का भी डांस वीडियो खूब जमकर धूम मचाता है। ऐसा ही भाभी जी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब तहलका मचाए हुए। इसमें भाभी जी ने हरियाणवी गाने पर अपने डांस का जलवा बिखेरा है।

हरियाणवी गाने का भाभी जी ने बिखेरा जलवा

वायरल हो रही है वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने लाल रंग की साड़ी पहनी है। इसमें वह डीजे फ्लोर पर सपना चौधरी के हरियाणवी गाने “तेरी आंख्या का यो काजल पर” जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं भाभी जी ने सपना चौधरी के डांस स्टेप को भी फॉलो करते हुए कुछ अपने डांस स्टेप भी किए हैं। भाभी जी का यह डांस वीडियो देखकर वहां बैठे भैया जी भी अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं उन पर नोटों की बारिश शुरू कर देते हैं।

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस वीडियो खूब तहलका मचा रहा है। जिसे 50 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और सभी भाभी जी के जबरदस्त डांस जलवे की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। जिस तरह से भाभी जी ने सपना चौधरी के गाने पर लाल रंग की साड़ी में जलवा बिखेरा उसे लोग देखते ही रह जा रहे हैं। आपको कैसा लगा भाभी जी का डांस वीडियो कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top