ओह! यह क्या हुआ? कृति सेनन के कपड़ों ने इवेंट के दौरान दिया धोखा

Kriti Sanon's clothes betrayed her during the event

बॉलीवुड में अपने एक्टिंग और ग्लैमरस लुक के बच्चे अपना नाम बना चुकी मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी लोकप्रिय और अपनी बेहतरीन अदाकारी की वजह से काफी मशहूर हो चुकी है। सिनेमा में अपने बेहतरीन एक्टिंग से पहचाने जाने वाली कृति सेनन ने फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी अच्छी धाक जमा ली है। उनके फैशन सेंस और उनके स्टाइल को भी लोग खूब पसंद करते हैं लेकिन कभी-कभी फैशन के चक्कर में वह अपने कपड़ों की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती है।

आए दिन किसी न किसी फिल्म को लेकर चर्चा में बनी रहने वाले कृति सेनन की एक्टिंग ने सभी को खूब प्रभावित किया है। सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाली यह एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें उन्होंने ऐसे टाइट कपड़े पहने जिसके वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

कृति सेनन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फिल्म के प्रमोशन के वक्त ऐसे टाइट कपड़े पहन कर पहुंचती है। जहां बैठते वक्त वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। कृति सेनन अपने कपड़ों के लिए तो चर्चा में रहती ही है लेकिन वह अपने एक्टिंग की वजह से भी लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। उनकी एक्टिंग उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है। हालांकि कभी-कभी फैशन उन पर भारी जरूर पड़ जाता है लेकिन उनके फैशन सेंस की लोग तारीफ भी खूब करते हैं। कृति सेनन का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। कृति सेनन का यह लुक यूजर्स का दिल चुरा ले रहा है। जिसे लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top