बगीचे में घोड़े के साथ डांस वीडियो बनाती महिला के साथ घोड़े ने की ऐसी हरकत

Dance video with horse in garden

सोशल मीडिया पर जिस तरह से डांस वीडियो का क्रेज बढ़ा है। ऐसे भी लोग एक से बढ़कर एक डांस वीडियो बनाकर शेयर भी किया करते हैं। आप देखेंगे आजकल डांस का ऐसा चस्का लग चुका है कि लोग जहां-तहां खड़े होकर डांस वीडियो बनाना शुरु कर देते हैं। कभी-कभी वह इसमें कामयाब होते हैं तो कभी नहीं कभी उनके लिए यहां-वहां डांस वीडियो बनाना मुसीबत भी बन जाता है। लेकिन बावजूद इसके लोग डांस वीडियो बनाने में ही मशगूल रहते हैं।

घोड़े के डांस वीडियो बनाना महिला पर पड़ा महंगा

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी आप एक हरे-भरे बगीची में घोड़े को घास खाते हुए देखेंगे। उसी के पास मैदान में एक महिला नीले रंग की साड़ी पहनी हुई है और वह महिला डांस वीडियो बना रही है।आप देखेंगे वह घोड़े के पास ही खड़े होकर डांस करती हो और बार-बार घोड़े के पेट पर हाथ रख रही है। शायद घोड़े को इस तरह उस लड़की का हाथ रखना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वह गुस्से में महिला पर हमला कर देता है। यह देखते ही महिला बुरी तरीके से डर जाती है। उस दौरान महिला के चेहरे का एक्सप्रेशन देखने लायक था।

वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे bhutni_ke_ memes नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें महिला के डांस पर किसी का ध्यान जाए ना जाए लेकिन जब घोड़ा हमला करता है तो महिला के एक्सप्रेशन पर लोगों का ध्यान जरूर जाता है। जिसके बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं। इस हंसा देने वाले डांस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है ‘लो आ गया स्वाद और करो जानवरों के साथ डांस’ तो दूसरे यूजर ने कहा- घोड़ा भी सोच रहा होगा यह कौन सा एलियन धरती पर आ गया है। वह शख्स ने लिखा है हर चीज की एक सीमा होती है अपने व्यूज बढ़ाने के लिए ऐसे जानवरों को तंग नहीं करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top