हरियाणवी गाने पर काले सूट में सुनीता बेबी ने इंटरनेट पर डांस से मचाई तबाही

Sunita Baby wreaks havoc on the internet with dance

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। जो यूजर्स के मनोरंजन के लिए बनाए जाते हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ डांस वीडियो ऐसे भी होते हैं जो यूजर्स का ऐसा मनोरंजन करते हैं कि लोग उस वीडियो को कई बार देखने पर मजबूर हो जाते है। हरियाणवी डांस़रों से जुड़ा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक देखने को मिलेंगे। कब कौन सा वीडियो किसको कितना पसंद आ जाए। उसका कोई अंदाजा तो होता नहीं है। लेकिन कुछ ऐसी हरियाणवी डांसर हैं, जिनके नाम से ही डांस वीडियो धमाल मचा जाते हैं। ऐसे ही एक हैं सुनीता बेबी जिनका लाजवाब अंदाज़ और बोल्ड अदाएं लोगों को बेहद पसंद आती है। उनका हाल ही में एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

हरियाणवी गाने पर सुनीता बेबी का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे गोल्डन ब्लैक सुनीता बेबी ने पटियाला सूट पहना है और इसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही है। ऊपर से उनका कातिलाना अंदाज उनके रोशनी को और बढ़ा दे रहा है। इस हॉट सी दिखने वाली खूबसूरत डांसर सुनीता बेबी हरियाणवी गाने “मेरे हुस्न देखे के छोरे क्यों आपा खो दिया” पर वह जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं सपना चौधरी ने जिस तरह से स्टेज पर धमाल मचाया है उसे देखकर सोशल मीडिया पर भी तबाही मची हुई है। आप देख सकते हैं उनके इस काले से सूट में वह खूबसूरत लग रही हैं। उनकी अदाएं कातिलाना है जो यूजर्स के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दे रही हैं।

वायरल हुआ वीडियो

सुनीता बेबी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तबाही मचा रहा है। उनकी अदाएं और उनका कातिलाना अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। जिस तरह से उन्होंने पटियाला सूट में अपने हाॅट रूप दिखाएं हैं। उससे तो य मुकेश के दिलों की धड़कनें बढ़ गई है। जिससे यूट्यूब अकाउंट पर देखा जा सकता है। आप देखेंगे सुनीता बेबी के इस डांस वीडियो पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। जिसे 1,000 से अधिक लोगों ने देखा और पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top