कार के बोनट पर अचानक आ गिरा सांप…. अंदर बैठे लोगों ने बनाया वीडियो…….

b

सोशल मीडिया पर आपको ऐसा वीडियो देखने को मिल जाता हैं, जिसे देखकर आप काफी हैरान परेशान हो जाते हैं। हाल ही में जाने से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि एक कार चलती हुई नजर आ रही है और अचानक ही कार की बोनट पर एक सांप दिख जाता है।

कार में बैठा एक कपल अचानक सांप को देखकर डर जाता है लेकिन फिर हिम्मत करते हुए वह इस सांप का वीडियो बना लेते हैं। सांप कुछ देर रहने के बाद चला जाता है। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। यह वीडियो कहां का है जगह का तो पता नहीं लेकिन हां वीडियो देखकर आप सभी एक बार डर तो जरूर जाएंगे। कार में बैठे कपल भी इस सांप को देखने के बाद डरे थे। कार हाईवे पर अपनी रफ्तार से जा रही थी और अचानक से उसके बोनट पर साफ दिख गया। सांप बोनट पर ऊपर चढ़ने की कोशिश तो कर रहा था लेकिन वह बार-बार फिसलता ही चला गया।

बोनट पर सांप खतरनाक तरीके से चलता हुआ दिखाई दिया। जैसे ही कार की रफ्तार बढ़ी सांप फिसल जाता है। आखिर जब कार रुक जाती है तब सांप उस कार से नीचे उतर जाता है। कार के अंदर से बना सांप का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आपको कपल की आवाज भी सुनाई देंगी। इसे देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top