एक शख्स ने बदला लेने के लिए पार की सारी हदें…एक्स गर्लफ्रेंड की कि निर्मम ह*त्या….

g

इस रिलेशनशिप को बनाए रखना बड़ा ही मुश्किल होता है। प्यार सभी एक दूसरे से करते हैं लेकिन अपने प्यार के इस रिश्ते को संभालना सभी के लिए आसान नहीं होता है। अक्सर देखा जाता है कि दो लोगों के बीच में कुछ ऐसी गलतफहमी हो जाती हैं। जिससे रिश्तों में दरार आ जाती है और दोनों एक दूसरे से अलग भी हो जाते हैं।

इसी के संदर्भ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक बॉयफ्रेंड ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की जान ले ली। यह मामला अमेरिका का है। जहां पर एक बॉयफ्रेंड ने अपने एक्स गर्लफ्रेंड से बदला लेने के लिए उसकी बेरमी से ह*या कर दी।

25 साल के जेवियर डिसिल्वा अपनी एक्स गर्लफ्रेंड वैलेरी रीज घर के गया। घर पर जाने के बाद दोनों के बीच में जमकर झगड़ा हुआ और यह झगड़ा हाथापाई तक पहुंच गया। इस हाथापाई में वैलेरी के सर पर चोट आई। जिसके बाद जेवियर ने वैलेरी को टेप से बांधकर एक सूटकेस में बंद करके उसे जंगल में फेंक आया।

जब वैलेरी का पता नहीं लग रहा था तो घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की। इस जांच में जेवियर से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि वह जब वैलेरी से आखिरी बार मिला था तो वह दोनों संबंध बना रहे थे।जिसमें वैलेरी नीचे गिर गई थी, जिससे उसको बहुत चोट लगी थी।

5 हफ्ते बाद पुलिस को व सूटकेस मिला। जांच के बाद वैलैरी के नाखून में जेवियर के डीएनए का सैंपल मिला। इस दौरान जेवियर ने वैलेरी के लैपटॉप और डेबिट कार्ड चुरा लिया और करीब ₹40 लाख उसके एकाउंट से निकाल लिए, पुलिस ने जेवियर को गिरफ्तार कर लिया है।वहीं वैलेरी की मां ने कोर्ट से अपील की है उसकी बेटी के कातिल को कड़ी सजा दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top