तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने स्टेडियम में ही की गर्लफ्रेंड से सगाई वीडियो हो रहा है वायरल

cs

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के तुरंत बाद दर्शक के बीच बैठी हुई अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया और उनकी गर्लफ्रेंड जया ने भी उनके प्रपोजल को हरी झंडी दिखाई, फिर क्या इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खबरें काफी तेजी से वायरल हो रही है।

वायरल वीडियो में आप देख पाएंगे कि दीपक मैच के खत्म होते ही दर्शकों के बीच बैठी जया के पास जाते है और घुटने पर बैठकर उन्हें प्रपोज करते हैं। जया ने उनके प्रपोजल को स्वीकार करती हैं और दोनों अपनी अंगूठियां बदलते हैं और गले लगते हैं। इस दौरान वहां दर्शक भी मौजूद थे। मौजूद दर्शक काफी खुश नजर आते हैं। इस वीडियो में आप धोनी और केएल राहुल को भी देख पाएंगे जो पीछे खड़े होकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

जया भारद्वाज के बारे मेें
बिग बॉस फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है जया भारद्वाज। सिद्धार्थ अपने बहन के इस खूबसूरत सगाई के लिए इंस्टाग्राम पर स्टोरी बनाते हुए दोनों को बधाई भी दी है। सिद्धार्थ भारद्वाज एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन2 के विनर भी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जया दिल्ली में एक कॉल्ड फोर्रेट फॉर्म में जॉब करती हूं।
फिलहाल दीपक चाहत के फैन उनके इस वीडियो को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं

केएल राहुल की कप्तानी में पंजाब किंग ने नाबाद 98 रन की अर्धशतकीय पारी से गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग को इंडियन प्रीमियर लीग के अंतिम लीग मैच में 6 विकेट से हराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top