भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम… देखें राकेश मिश्रा और आकांक्षा दूबे की रोमांटिक…..

k

फिल्म इंडस्ट्रीज की बात की जाए तो वहां टैलेंट की कोई कमी नहीं है लेकिन इससे हटकर भोजपुरी फिल्म जगत में भी आपको टैलेंट मिल जाएंगे। भोजपुरी फिल्म जगत में पवन सिंह, खेसारी लाल यादव का अपना अलग ही बोलबाला है। फिल्म जगत में यह मशहूर स्टार है हाल ही में भोजपुरी सिनेमा के स्टार और सिंगर एक्टर राकेश मिश्रा का गाना राजा जवान हम लाइका यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है और इस गाने पर राकेश मिश्रा को सोशल मीडिया पर यूजर्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं भी मिल रही है।

भोजपुरी गाना राजा जवान हम लाइका आकांक्षा दूबे एक्टर राकेश मिश्रा के साथ आपको रोमांस करते हुए नजर आ जाएंगी। इन दोनों के रोमांस करने का अंदाज लोगों को भारी मात्रा में पसंद आ रहा है। यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा चैनल पर रिलीज किया गया था और इस गाने को मीडिया के माध्यम से 3 करोड़ से अधिक पर भी अधिक बार देखा जा चुका है। राकेश मिश्रा का आकांक्षा दूबे की जोड़ी इस गाने पर डांस करते हुए खूब धमाल मचा रहे हैं।

इस वीडियो में आप आकांक्षा को क्रॉप टीशर्ट और हॉट बॉडी में डांस करते हुए देख पाएंगे। वही राकेश मिश्रा गमछा और बनियान में नीचे जींस डाले हुए आपको नजर आएंगे। इमेजिन में राकेश मिश्रा अपनी सुरीली आवाज के साथ ही अपने अभिनय से लोगों का खूब दिल जीते हैं। यूपी, बिहार और झारखंड के सबसे लोकप्रिय गायक राकेश मिश्रा है। फिल्म प्रेम दीवानी से राकेश मिश्रा अभिनेता के साथ ही गायक में बने रानी चटर्जी और स्मृति सिन्हा अभिनीत फिल्म प्रेम दीवानी में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। फिलहाल राकेश मिश्रा का वीडियो राजा जवान हम लाइका खूब धूम मचा रही है।

watch video:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top