एयरपोर्ट के तय सीमा से भारी था दंपत्ति का सूटकेस, खुला तो सभी की आंखें खुली रह गई

d

एयरप्लेन में सफर करना अक्सर ही लोगों का सपना रहता है और यदि आपने कभी भी एयरप्लेन में सफर किया होगा, तो आप जरूर ही पता होगा कि एयरप्लेन में सूटकेस में रखे, आपके सामान की एक निश्चित सीमा और वजन होता है। उस सीमा के अतिरिक्त आप सामान नहीं ले जा सकते हैं। ऐसे ही एक दंपति ओवेन्स और उनकी पत्नी क्रिस्टी फ्लाइट से लॉस वेगास जा रहे थे और एयरपोर्ट पर पहुंचने पर सभी व्यक्तियों की सामान की चेकिंग होती है तो उनके भी सामान की चेकिंग हो रही थी।

तभी वहां के कर्मचारियों ने पाया कि उनके सूटकेस का वजन तय की गई सीमा से 6 पॉड ज्यादा भारी है। जब वहां के कर्मचारियों ने उन लोगों को बताया तो उन्हें काफी हैरानी हुई। उनकी इजाजत पर जब सूटकेस खोला गया तो वे लोग उस नजारे को देख कर हैरान हो गए।

जब उन्होंने सूटकेस खोला तो वहां पर उनका पालतू कुत्ता था। जिसका नाम इकी था। इस खबर को 26 सितंबर को जो रेड ऑरेंज और उनकी पत्नी क्रिस्टी ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर शेयर किया और बताया कि जब हम लाॅस वेगास के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे तो कर्मचारियों ने यह बताया कि हमारा बैग 60 पॉड से भारी है। उन्होंने बताया कि हमें तो जरा भी एहसास नहीं हुआ कि उसके अंदर हमारा कुत्ता बैठा हुआ है। बिना आवाज किए चुपचाप सूटकेस में बैठा रहा इकी

उन्होंने इस घटना का पता लगाया तो बात निकल कर सामने आए कि उनका कुत्ता उस सूटकेस में फंस गया था। उनके सामान की चेकिंग एयरपोर्ट कर्मचारी के सामने बात आई और उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि उस सूटकेस का वजन उस कुत्ते की वजह से ही ज्यादा हो रहा था।

क्रिस्टी ने इस मामले पर बताया कि हैरानी की बात तो यह है कि इकी जब तक सूटकेस में बैठा रहा वह उसने बिल्कुल भी आवाज नहीं की। उन्होंने फेसबुक पर आगे लिखा कि जब हम एयरपोर्ट के लिए निकल रहे थे तो सूटकेस अंतिम बार जो रेड नहीं बंद किया था और घर से निकलते समय इकी मेरी मां के साथ खेल रही थी तो वह सूटकेस अंदर कैसे आ गई? हमें इस बात का कोई भी अंदाजा नहीं है। इस घटना को देखकर सभी हैरान हो गए हैं और उनके फेसबुक पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया है इस पर व्यक्त कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top