आशिक ने दूल्हे के सामने ही भरी दुल्हन की मांग, वायरल हो रहा वीडियो

शादी के पवित्र बंधन होता है, जिसे पूरी मर्यादा के साथ बनाते हैं। यह दो लोगों के साथ ही 2 परिवारों को भी साथ जोड़ता है, इसीलिए लोग शादी को एक सामूहिक रूप पर करते हैं, ताकि सब उसके गवाह बन सके और उनके जीवन के सबसे खास पल उनके साथ सभी को याद रहे।

लेकिन शादी में कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं। जिनकी वजह से वह शादी चर्चा का विषय बन जाता है। ऐसे ही एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की है। जहां शादी के फेस पर दूल्हा और दुल्हन मौजूद दूसरे को माला पहनाने जा रहे थे कि कि तभी एक युवक कहीं से अचानक ही स्टेज पर आ जाता है और वह दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने लगता है।

इस दौरान दुल्हन भी चौक जाती और स्टेज पर मौजूद बाकी लोग भी हैरान होते हैं और उन्हें कुछ समझ ही नहीं आता कि अचानक से यह क्या हो रहा है। जब बात समझ में आई तो लोग उसे स्टेज से हटाया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर यूजर्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

एक यूजर का कहना है कि यह टोटली फिल्मी घटना है तो दूसरे यूजर ने कमेंट लिखा एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो! एक यूजर ने मजाकिया तौर पर लिखा- पद्मश्री अवार्ड दिला दो तो इसी में 1 कि और भी कमेंट किया कि बेखौफ निडर और साहसी आशिक है। इसके बाद जो उसकी खातिरदारी हुई होगी उसको भी दिखाना चाहिए।
इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो दुल्हन की मांग में जबरदस्त सिंदूर भरने वाला युवक घर चला गया। वहीं दूल्हे को समझा बुझाकर शादी की रस्म पूरी कराई गई दुल्हन की विदाई हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top