घर के बाहर शेर को देख कुत्ते ने दिया मजेदार रिएक्शन, फिर जंगल के राजा ने जो किया

सभी को पता है जंगल का राजा शेर होता है और सभी उसे देखकर डरते भी हैं। जंगल की बात की जाए तो जंगल का कोई भी जानवर शेर से पंगा लेना नहीं चाहता है। लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि आपके घर के बाहर शेर आ गया है तो आप क्या करेंगे। पहले तो यह जान कर ही हैरान हो जाएंगे कि घर के बाहर शेर का नाम सुनते ही दिल दहल जाता है।

जितनी देर हम उससे बचने की सोचेंगे इतनी देर में शेर हमारा काम तमाम कर देगा। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जो देखने में बिल्कुल अलग ही है और इसे देखने के बाद हंसी भी नहीं रुकती है।

सारा नाम की एक महिला के घर एक पहाड़ी शेर आकर खड़ा हो जाता है। शीशे के दरवाजे के उस पार शेर दरवाजे को टैब करता है। जैसे वह अंदर जाने की कोशिश कर रहा है। इस दौरान सारा के घर का कुत्ता भी शेर को देख रहा होता है, वही शेर भी उसे घूरता है।

फिर बिल्कुल स्थिर खड़ा रहता है जैसे वह शिकार करते वक्त करता है लेकिन कुत्ता भी बहुत तेज है और उसे पता है कि उसके और शेर के बीच दरवाजा है और शेर चाह कर भी इसका शिकार नहीं कर सकता है वह मौके का पूरा फायदा उठा कर अपनी दिलेरी दिखा रहा था।

शेर भी पंजे मारकर घर आने की पूरी कोशिश कर रहा था। तभी शेर की नजर घर की मालकिन सारा पर पड़ी, जो उसका वीडियो बना रही थी। शेर का ध्यान अब कुत्ते से हटकर सारा पर हो गया। लेकिन वह सारा को कुछ नुकसान नहीं पहुंचाया और वापस जंगल की ओर चला गया।

ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दिल खोल के दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि अगर घर का दरवाजा खुला होता तो शायद कुत्ते का रिएक्शन कुछ और ही होता तो वही दूसरे यूजर ने कहा मुझे लगता है कि आज शेर शिकार के मूड में नहीं था, इसीलिए उन्हें छोड़ दिया। ऐसे ही अनेक कमेंट आ रहे हैं। आप भी अपने कमेंट हमारे साथ शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top