होटल कर्मचारी से गिरा वेडिंग केक, दूल्हा दुल्हन से लेकर मेहमान तक रह गए सन्न

शादी के वीडियो तो सोशल मीडिया पर बड़े ही आराम से आपको देखने को मिल जाएंगे। शादी के वीडियो लोग देखना भी खूब पसंद करते हैं क्योंकि यह आपको देखने पर खुशी देता है। आज भी आपको इन फोटो को देखने से मनोरंजन मिल जाते हैं क्योंकि सोशल मीडिया वह जगह है। जहां पर आपको अलग-अलग शादी के अंदाज देखने को मिल जाएंगे। कुछ लोग तो शादी के नये रस्मों रिवाजों को जाने के लिए भी वीडियो देखना पसंद करते हैं।

वैसे भी इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।जिसमें दूल्हा दुल्हन के साथ एक बड़ा ही मजेदार घटना घट जाती है। दूल्हा दुल्हन को अपनी शादी में बड़ा जोर का झटका लगता है और यह झटका लगने का कारण है होटल का कर्मचारी। जिससे गलती से उनकी शादी का केक गिर गया और उससे भी बड़ी बात कुछ ही मिनटों बाद कुछ अलग ही देखने को मिल गया।

दरअसल होटल का कर्मचारी जो कि गिराया था वह उनका वेडिंग केक नहीं लिया था, बल्कि एक छोटा सा प्रेंक था। जो होटल के कर्मचारी ने नए नवेले जोड़े के साथ किया था। उनकी शादी का केक कुछ ही मिनट बाद लाया गया। लेकिन जिस समय केक गिरा उस समय दूल्हा दुल्हन के फेस देखने लायक थे। वीडियो को प्रपोजल वेडिंग इंगेजमेंट नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है।

वीडियो में दूल्हा दुल्हन के वेडिंग केक का इंतजार कर रहे थे कि अचानक कर्मचारी केक लेकर अंदर आता ही है कि तभी वह गिर जाता है। लेकिन जब उनके वेडिंग का असली केक आता है तो उनके जान में जान आता है और उनके चेहरे का एक्सप्रेशन भी बदल जाता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए एडमिन ने कैप्शन में लिखा भगवान का शुक्र है कि यह एक शरारत थी। लगभग हमारी आंखों में आंसू थे। यह प्यारा जोड़ा अंत में बहुत खूब और डांस करता दिखाई दिया।

आप भी इस घटना को देखने के बाद क्या कहेंगे अपने कमेंट, कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top