कुत्ते को बकरी ने ऐसा किया परेशान कि उसे भागना पड़ा, वायरल हो रहा वीडियो

The goat was so upset by the dog that he had to run away

सोशल मीडिया वह माध्यम है, जहां आपको हर रोज हजारों वीडियो देखने को मिल जाएंगे। यह वीडियो मनोरंजन का अच्छा साधन होता है आप जैसा वीडियो देखना चाहेंगे, वैसा सोशल मीडिया पर आपको हमसे मिल जाएगा। इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देखने के बाद उसे बार-बार देखने को करेगा। सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़ा वीडियो काफी वायरल हो जाता है।

वैसे तो सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़ा वीडियो लोग खूब पसंद करते हैं क्योंकि उनकी हरकतें देखने लायक होती हैं और कभी-कभी इन्हीं जानवरों की हरकतें ऐसी होती है। जिसे देखने के बाद सब हैरान भी हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो जाता है। जिसे देखकर लोग हैरान भी हैं और अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं।

वायरल होने वीडियो में आप देखेंगे एक घर के एक बरामदे में दो बकरियां और वहीं पर एक टेबल के नीचे कुत्ता छिपा हुआ है, कि अचानक ही बकरी उस कुत्ते को देखते ही रुक जाती है और टेबल के नीचे कुत्ते को अपनी सिंह से मारने लगती है। कुत्ता टेबल के नीचे से निकलकर भागने की कोशिश करता है लेकिन बाहर निकलते यह बकरी उस पर फिर से हमला कर देती है। कुत्ता अपनी जान बचाकर किसी तरह वहां से भाग जाता है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर asupan.reels.hewani नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इस पर एक लाख 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 5000 से ज्यादा अधिक लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

लाइक करने के साथ ही लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी खूब किए हैं। एक यूजर ने लिखा- भाई डॉगी की मदद करो तो दूसरे यूज़र ने वीडियो को भयानक बताया है और इसके अलावा भी बहुत सारे यूजर्स ने कहा है कि यह कोई मजाक नहीं है और इन लोगों को डॉगी की मदद करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top