वायरल हुआ वीडियो; अफ्रीकन भाई बहन की कुट्टी मोहब्बतें पर जबरदस्त लिप्सिंग परफॉर्मेंस

African siblings kutti mohabbatein

सोशल मीडिया पर अफ्रीकी भाई-बहन काफी फेमस हो चुके हैं। उनकी लिप्सिंग का अंदाज भारतीयों को खूब पसंद आ रहा है। वैसे भी सोशल मीडिया पर अगर आपको फेमस होना है तो आपका एक टैलेंट ही आपका सहारा बनते हैं और सोशल मीडिया एक जरिया है।

जहां आपको फेमस होने में कुछ ही समय लगते हैं। अफ्रीकी भाई बहन भी सोशल मीडिया से ही अफ्रीका के साथ पूरे भारत में फेमस हो गए हैं उनके शानदार वीडियो लोगों को खूब पसंद आती है। अफ्रीकी भाई-बहन हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड की शानदार फिल्म शेरशाह के गाने राता लंबिया लिप्सिंग उस वीडियो का जुनून तो अभी खत्म ही नहीं हुआ था कि उनका एक और नया वीडियो भी आ गया और वह पूरी दुनिया में फेमस हो गए।

अफ्रीकी भाई-बहन के इस नए वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं और वीडियो वायरल हो रहा है। आम लोग तो इसे पसंद करते ही हैं। बॉलीवुड अभिनेता भी इन भाई-बहनों के मुरीद होते गए जा रहे हैं। इस वीडियो में इन्होंने कुट्टी मोहब्बते गाने पर लिप्सिंग किया है।

गाना मेल वर्जन है इसीलिए इस पर ज्यादा लड़के का ही लिप्सिंग नजर आ रहा है। उनकी बहन उनके पीछे से उनका साथ दे रहे हैं। खास बात यह है कि लड़की की हिंदी अच्छी नहीं है बल्कि उनका स्टाइल भी बहुत ही खूबसूरत है यही वजह है कि उनके गानों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

अभी तक इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और इस के वीडियो पर कई लोगों ने अफ्रीकी भाई-बहन की खूब तारीफ की है। यूजर ने कमेंट किया है वह बहुत प्यारा है उसकी स्माइल को देखो तो दूसरे यूजर नहीं लिखा इसे कहते हैं ब्यूटी।

इंस्टाग्राम पर वीडियो को बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने शेयर किया है। इमरान की फिल्म मुंबई सांगा का गाना है यहां एक और खास बात यह है कि इसे जुबिन नौटियाल ने गाया है उसी के भाई बहनों का पहला वीडियो जिसे ट्विटर पर वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने भी शेयर किया था और लिखा था संगीत सभी सीमाओं से परे होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top