छोटा सा बंदर का बच्चा पानी को पकड़ने की कर रहा जद्दोजहद वायरल हो रहा वीडियो

little monkey

सोशल मीडिया पर हर रोज आपको हजारों लाखों वीडियो देखने को मिल जाएंगे और इस वीडियो में आपको हर तरह के और हर चीज से जुड़े वीडियो देखने को मिलेंगे। आपने जो कभी सोचा भी नहीं होगा ऐसे मजेदार वीडियो भी आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे। जानवरों से जुड़ा होता है और लोग इसे देख कर मजे लेते हैं।

ऐसा ही आजकल एक बंदर का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि बंदर का छोटा सा बच्चा जो दिनभर मस्ती करता है और देखने बड़ा क्यूट सा लगता है कभी-कभी उसकी मस्ती भी लोगों को खूब परेशान करती है। वैसे तो आमतौर पर बंदरों को लोग शरारत के तौर पर ही ज्यादातर देखते हैं।

लेकिन यह बंदर भी कभी-कभी इतनी बेमिसाल कमाल करते हैं फिर देख कर खूब हंसी आती है। सोशल मीडिया पर एक छोटे से बंदर का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह छोटा सा बंदर अपने हाथों से पानी को पकड़ने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में देखेंगे कि यह छोटा सा बंदर बड़ा ही सुंदर लग रहा है और एक बेसिन के नल के पास बैठा हुआ है। जिसमें से पानी गिरा और वह बंदर का बच्चा लगा था।

उसके टिप्पणी को अपने दोनों हाथों से पकड़ने की पूरी कोशिश कर रहा है लेकिन उसे यह अंदाजा नहीं है कि पानी को आज तक कोई नहीं पकड़ पाया है फिर वह छोटा सा बच्चा कैसे पकड़ेगा लेकिन वह अपनी कोशिश जारी रखते हुए हैं। सोशल मीडिया पर बंदर के इस मजेदार वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा वह पानी को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा उसका भ्रमित रूप अनमोल है।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो कोmonkeyanduniverse नाम की आईडी से शेयर किया गया है। यह भी दो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस पर 175000 से अधिक न्यूज़ मिल चुके हैं और लोग इससे देखकर अपनी हंसी रोक के बिना नहीं रह पा रहे हैंौ कमेंट भी खूब कर रहे हैं। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top