वायरल हो रहा है वीडियो: ऊंचाई पर झूलने वाले झूले पर लड़के को लगा है डर, बोलारोक दो मित्र!

The boy is afraid of the swing swinging at the height

वीडियो में आपको कुछ हंसी मजाक वाले वीडियो देखने को मिल जाएंगे तो कुछ जानकारी प्रदान करने वाले वीडियो तो कुछ ऐसे इमोशनल वीडियो देखने को मिल जाएंगे जिन्हें देखने के बाद आप काफी दुखी हो जाते हैं और आपके भी आंखों में आंसू आ जाते हैं।

लेकिन कुछ ऐसे हंसी मजाक के वीडियो भी होते हैं, जिन्हें देखने के बाद खुद की हंसी कंट्रोल ही नहीं होती है। इंटरनेट पर इस समय एक वीडियो को वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको खूब मजा तो आएगा। आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और अपने बचपन के समय को भी याद कर ही लेंगे। वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक लड़का झूले पर तो बड़े ही शान से बैठने जाता है लेकिन जब झूला हवा में जाता है तो उसकी हालत खराब हो जाती है।

आप देखेंगे कि बच्चा मजे से झूले में बैठता है। जैसे ही हवा में झूला जाता है। बच्चे को डर लगने लगता है वह अपने साथ खड़े शख्स से कहता है कि इसको रोक दे मुझे दिक्कत होगी। रोक दे मित्र, रोक दे मित्र इस दौरान उसके सामने बैठा शख्स मोबाइल से पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लेता है और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देता है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस मजेदार वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अपने मजेदार कमेंट भी दे रहे हैं, लोगों ने इसे ना सिर्फ शेयर किया है बल्कि तरह तरह के कमेंट साउथ एक्शन भी देने का काम किया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- भाई साहब लड़के के डरने का अंदाज बहुत ही मजेदार था, तो दूसरे यूजर ने लिखा इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद मुझे लैंड करना करा तो वाला भाई याद आ गया।

इंस्टाग्राम पर viralvideos-09 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। अभी तक इसे हजारों यूज़ और लाइक मिल चुके हैं। यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इस मीम्म भी बनाकर शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को लोग एडिट भी करके अलग-अलग वर्जन से भी बना रहे हैं। वीडियो में लड़के के रोक दें मित्र डायलॉग को म्यूजिक बीट के साथ भी एडिट किया गया है। आपको कैसा लगा यह मजेदार वीडियो कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by viral video (@viralvideos_09)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top