नोरा फतेही की कुसु कुसु गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त बेली डांस वायरल हो रहा वीडियो

girl did a tremendous belly dance

वैसे तो डांस के कई नाम है और कई स्टाइल है लेकिन हर डांस को कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। इस समय बेली डांस का ट्रेंड खूब चल रहा है। नोरा फतेही ने बेली डांस करके इसका क्रेज बढ़ा दिया है। वैसे बेली डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसे फॉलो भी खूब करते हैं।

बेली डांस लोगों को को पसंद आता है वैसे तो यह डांस काफी कठिन होता है। लेकिन फिर भी बहुत लोग हैं जो इसे फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक बेली डांस का वीडियो को वायरल हो रहा है। जिसमें उत्तराखंड की एक लड़की जबरदस्त बेली डांस करती हुई नजर आ रही है। सोनाली केंटुरा नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हुआ है।

वीडियो जिसमें सोनाली केंटुरा डांस कर रही है। नोरा फतेही के हाल ही में रिलीज हुए गाने कुसु कुसु पर सोनाली गजब का डांस कर रहे हैं और उनके बेली डांस को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने गोल्डेन आउटफिट पहना हुआ है।

सोशल मीडिया पर डांस के साथ ही उनकी खूबसूरती की भी खूब तारीफ हो रही है। उनके इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बहुत सुंदर प्रस्तुति मनमोहक डांस परफॉर्मेंस आपको जल्द ही आपके मंजिल मिलेगी। तो वहीं दूसरे ने लिखा अपनी मर्यादा में रहते हुए जो नृत्य किया है वाकई काबिले तारीफ है। साफ और सुंदर अद्भुत दिल से धन्यवाद दिल को छू लिया। लगे रहे कामयाबी कदम चूमेगी।

सोनाली ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर इसे शेयर किया इसे 80000 से ज्यादा लोगों ने देखा है। इसके पहले सोनाली ने कुड़ी नशे सी चढ़ गई गाने पर वीडियो डांस का वीडियो शेयर किया था, जो काफी फेमस हुआ था ।सोनाली के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या तीन लाख के करीब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top