एयरटेल 4G गर्ल के नाम से मशहूर सिंपल दिखने वाली साशा…अब दिखती हैं काफी बोल्ड….

एयरटेल के विज्ञापन में 4G गर्ल आपको याद होगी। जिसने अपनी सादगी और अपने अभिनय से लोगों का मन जीत लिया था। एयरटेल के विज्ञापन से मशहूर हुई 4G गर्ल का नाम साशा क्षेत्र है। यह गर्ल एयरटेल केविज्ञापन को एक ऊंचे मुकाम पर ले गई थी। इनकी तस्वीर बड़े-बड़े होल्डिंग्स पर लगे हुए थे। उनका चेहरा सबको बड़ा ही क्यूट लग रहा था। साशा एक और वजह से काफी मशहूर हो गए हैं। दरअसल टीवी विज्ञापन में इतना आया कि लोग इसे लेकर परेशान हो गए जब भी एयरटेल का विज्ञापन आए तो लोग 4G गर्ल साशा का मीडिया पर मीम्स बनाएं।

इतना कुछ होने के बावजूद भी एयरटेल के विज्ञापन में लिखने वाली साशा दोबारा नजर आने वाली हैं। विज्ञापन के बाद से गायब थी साशा अब धमाकेदार एंट्री के साथ फिर से लौट रही हैं और उनका यह धमाका खतरनाक म्यूजिक एल्बम के जरिए है। साशा ने “रिक्शा” नाम के म्यूजिक एल्बम से दमदार वापसी की है।

इस एल्बम में साशा के लुक को आप देखकर पहचान ही नहीं पाएंगे और अगर पहचाने भी तो उनके इस लुक को देखने के बाद आपको काफी हैरानी होगी कि एकदम सिंपल सी दिखने वाली लड़की अचानक से इतना बोल्डनेस कहां से आया। इस एल्बम में आप देखेंगे कि साशा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

जिस तरह से सोशल मीडिया पर लोग उनके विज्ञापन की वजह से मजाक उड़ाते थे तो इसका यह मतलब नहीं कि उनके फैंस नहीं है।सोशल मीडिया को उनके काफी फॉलोवर्स हैं। आज लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं। वही साशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपने नए में तस्वीर शेयर किया करती हैं। हाल ही में साशा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं उनकी इस तस्वीर पर कमेंट भी खूब आते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top