फॉरेन लड़के के साथ इंडियन लड़की का जबरदस्त डांस अंदाज देख यूजर्स ने जमकर की तारीफ

Amazing dance of Indian girl with foreign boy

#आज के समय पर सोशल मीडिया पर छोटे-छोटे डांस के वीडियो वायरल होते रहते है। कुछ तो ऐसे ट्रेंड में होते है जिन्हें लोग खूब फॉलो करते है और उसी से जुड़े अपने वीडियो बनाकर शेयर करते है। इन शॉर्ट वीडियो और रील्स के इस दौर में अपने टैलेंट ऐसा कमाल दिखाते है कि देखने वाले वीडियो को देखते रह जाते है और डांसरों के वीडियो वायरल होने पर उनका अच्छा खासा नाम भी हो जाता है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक लड़की को विदेशी लड़के के साथ डांस करते हुए देखेंगे। यह वीडियो यूजर्स का खूब मनोरंजन कर रहा है।

विदेशी लड़की के साथ देसी लड़की ने किया लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है, जिसमें आप एक भारतीय लड़की को एक विदेशी लड़की के साथ डांस करते हुए देखेंगे। दोनों के जुगलबंदी बेहद ही बेमिसाल है। आप देख सकते है वीडियो में लड़की ने आसमानी रंग का चूड़ीदार सूट पहन रखा है तो विदेशी शक्स फॉर्मल कपड़े में काफी हैंडसम लग रहा है।

इस वीडियो में दोनों के बॉर्डिंग और दोनों का खूबसूरत सा डांस देखकर हर कोई खुश हो जा रहा है। दोनों एक दूसरे से ताल से ताल मिला कर डांस करते हुए नजर आ रहे है। बेहद खूबसूरत डांस स्टेप के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन और सिंपल अंदाज देखकर लोग इस दोनों पर अपना प्यार लुटा रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sean Tenedine (@seantenedine)

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो खूब धूम मचा रहा है जिसे इंस्टाग्राम पर seantenedine नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और ढाई लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, दोनों की जमकर तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top