कोबरा को मुंह में डालकर स्टंट करना शख्स पर पड़ा भारी, गुरु ने चेले को पहुंचाया यमराज लोक

Stunt by putting cobra in mouth

सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते है जो हैरान कर देते है। वैसे आपको इस पर अजीबो गरीब वीडियो तो देखने को मिल ही जाएंगे, जो ऐसे होते है कि लोगों को इस कदर चौका देते है कि लोग कुछ देर के लिए सहम से भी जाते है। ऐसे कई वीडियो देखने को मिले है जिन्हें देखने के बाद वाकई में लोगों के दिमाग और उनके कारनामे पर हैरानी हो जाती है।

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बिहार के सीवान जिले से सामने आया है। जिसमें एक शख्स की ऐसी हरकत देखने को मिली जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। सांपों से जुड़ी वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है। जहां सांप रिहायशी इलाकों में पहुंच जाते है और उन्हें रेस्क्यू करने के वीडियो सामने आ जाते है।

कभी-कभी सांपों के जहर से होने वाले आतंक को भी देखने को मिलता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है इस वीडियो में जो बिहार के सीवान जिले से सामने आया है। जिसमें एक शख्स जहरीले कोबरा को अपने गले में लेकर घूम रहा था और उसे अपना गुरु बता रहा था।

लेकिन उसके गुरु ने अपने ही चेले पर ऐसा डंक मारा कि चेले की मौत हो गई। दरअसल गले में डालकर घूम रहे इस शख्स को उस दौरान सांप के फन को मुंह में डालना भारी पड़ गया। जब वह उसे लेकर टहल रहा था। जैसे ही वह शख्स सांप के फन को मुंह में डालता है। सांप उसे काट लेता है जिसके बाद कुछ ही देर में उस शख्स की मृत्यु हो जाती है।

जिससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो लोग युवक के इस अजीबोगरीब हरकत को देखकर हैरान रह गए। लेकिन उसकी हरकत उस पर ही भारी पड़ गई और गुरु बताने वाले सांप ने ऐसा दशा कि वह सीधे यमराज तक पहुंच गए। वीडियो में आप देख सकते है गले में सांप को लपेटे कभी उसे हाथ में घुमा रहा था। वह शख्स तो कभी कहता था अगर मेरे मुंह में विष दे देंगे तो मर जाऊंगा यह मेरे गुरु है। यह कह कर बस सांप को मुंह में डाल भी लेता है और वह शख्स ऐसा एक बार नहीं कई बार करता है, जिससे गुस्से में सांप ने उसे डंस भी लेता है।

यह वीडियो ट्विटर पर unseen India नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर कोई सांप से ऐसा खिलवाड़ कैसे कर सकता है, जो उन्हें मौत तक पहुंचा देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top