नागिन बन सपना चौधरी ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Sapna Choudhary became a serpent and created a ruckus on the internet.

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जिन्हें आज देश ही नहीं विदेशों में भी अच्छी खासी पहचान मिल चुकी है। जिनके नाम से हर कोई वाकिफ है। उनके ठुमके और उनके डांस को देखने के लिए आज भी लोग बेकरार रहते है। सपना चौधरी के स्टेज शो में खचाखच भीड़ होती है। जहां भीड़ बेकाबू रहती है वहीं इनके ठुमको से दिल को हारने वाले लोग उनके डांस को देखकर बेहाल से नजर भी आते है।

इंटरनेट पर इन दिनों सपना का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे है। हर कोई उनके डांस को देख रहा है और मजे ले रहा है।

नागिन बन सपना चौधरी ने किया लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखा जा रहा है जिसमें सपना चौधरी अंदाज देखने को मिला है, जो शायद पहले कभी किसी ने ना देखा हो। स्टेज पर हॉ*ट डांस कर रही है जिसे देखते ही लोग मदहोश हो जा रहे है। आखिर अदाएं और जलवा ऐसा है कि अंदाज देख लोग दीवाने हो जा रहे है। वीडियो में आप देख सकते है स्टेज शो के दौरान सपना चौधरी नागिन डांस करते हुए देखी। गुलाबी रंग का सूट पहन सपना चौधरी जबरदस्त डांस कर दिल जीत ले रही है। आप देख सकते है वहां खचाखच भीड़ है।

उस भीड़ के बीच जब सपना नागिन बन झूमती है तो लोगों की हालत ही खराब हो जाती है। वैसे भी सपना का डांस और अंदाज ऐसा कमाल का होता है जो दिल जीत लेता है। इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर वर्ग के लोगों को उनका यह वीडियो पसंद आ रहा है, जिसे यूट्यूब पर मिलियन व्यूज आ चुके है और कमेंट की तो बौछार हो रही है। लोग वीडियो को लाइक करने के साथ ही सपना चौधरी के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top