लड़की को गवार समझ रहे थे लेकिन बिग बी के गाने पर जब लगाया ठुमका की झड़ी देखते रहे लोग

When danced on Big B's song

आज के समय में शहर के लोगों या गांव के सभी इंटरनेट से जुड़े हुए है। इस इंटरनेट पर अपलोड किए गए वीडियो को खूब देखते है और अपना मनोरंजन करते है। आजकल तो शॉर्ट वीडियो बनाने का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इससे लोग ज्यादा से ज्यादा देखते भी हैं और पसंद करते है।

इसी वजह से इसका क्रेज बढ़ा है और अब मनोरंजन के लिए लोग बॉलीवुड, भोजपुरी, हरियाणवी गानों पर अपने डांस का वीडियो बनाते है और शेयर करते है। हाल ही में एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें डांस का वह कमाल देखने को मिला कि देखने वाले देखते ही रह जा रहे है।

बॉलीवुड गाने पर लड़की का लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें डांस का मजेदार अंदाज देखा गया है। डांस वीडियो ऐसे ही जिसमें एक लड़की बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के सुपरहिट गाने “अपनी तो जैसे तैसे” पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है गुलाबी रंग का घाघरा और चेक शर्ट पहने हुए लड़की जोरदार अंदाज में कमर मटकाते हुए अदाएं दिखाकर फुल एनर्जी के साथ जबरदस्त डांस करते नजर आ रही है।आप देख सकते है लड़की के पीछे एक महिला खड़ी है एक लड़की बैठी हुई है लेकिन किसी की परवाह किए बिना लड़की जबरदस्त अंदाज में इस गाने पर ठुमके लगा रही है। एक्सप्रेशन भी कमाल का है और अदाएं भी लाजवाब है।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, जिसने भी देखा वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल @Sapna Singh official 2023 पर शेयर किया गया है। जिसे 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके है और तूफान 90 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किया है तथा वीडियो को बार-बार देखने के साथ ही लड़की की डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top