आर्केस्ट्रा पर लड़की के से*क्सी अंदाज़ और डांस को देख बेकाबू हुए लोग

Girl's sexy style and dance on orchestra

आज के समय में डांस ऐसा टैलेंट बनता जा रहा है जो लोग खूब पसंद कर रहे है। वैसे भी आजकल पार्टी फंक्शन में डांस जान होती है। जिस तरह से डांस के द्वारा लोग पार्टियों में इंजॉय करते है। वैसे ही शादी ब्याह में भी आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रख रिश्तेदार मेहमान का खूब मनोरंजन करते है।

ऐसा ही एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान एक लड़की ने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि स्टेज पर धूम मच गई है और लोग उसके डांस को देखने के लिए दीवाने से हो गए है।

आर्केस्ट्रा में लड़की का जबरदस्त डांस देख दीवाने हुए लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम है जहां पर एक लड़की स्टेज पर पीले रंग का लहंगा चोली पहने मौजूद है। उस लड़की का साथ देने के लिए शर्ट और जींस पहने एक लड़का भी स्टेज पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना “साजन बहियां में कसके” बज रहा है जिस पर लड़की जबरदस्त ठुमके लगा रही है और पतली कमर लचकाते वलखाते डांस कर रही है।

दोनों की एनर्जी इतनी जबरदस्त है कि वहां बैठे लोग भी शोर मचाना शुरू कर देते है। दोनों स्टेज पर अपनी कमेंट्री का लाजवाब अंदाज दिखा रहे है। दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक है और दोनों का ही डांस काफी एनर्जेटिक और कातिलाना है। ऐसे किलिंग स्टेप कर रही है। कि बैठे वहां लोगों की तो जैसे जान ही निकल जा रही है।

सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है यह डांस वीडियो

मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है। हर कोई पसंद कर रहा है और सब लड़की के डांस और एनर्जी की तारीफ कर रहे है। लड़के ने डांसर के से*क्सी अदाओं पर अपना हॉट अंदाज दिखाकर दिल जीत लिया है। यूट्यूब पर शेयर किए गए इस डांस वीडियो को तेजी से लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, लड़की के हॉटनेस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top