हरियाणवी गाने पर डीजे फ्लोर पर लड़की ने लगाया आग, वीडियो देख बेताब हुए दिल

The girl set the DJ floor on fire

आज के बदलते दौर में लोगों की सोच काफी बदल चुकी है और लोग अपनी सोच के साथ काफी आगे भी बढ़ रहे है। इन सब में उनकी मदद सोशल मीडिया भी काफी अच्छे से करता है, जिस पर आप एक से बढ़कर एक वीडियो देखेंगे। यह मनोरंजन के साथ ज्ञानवर्धक भी होते है। कुछ तो वीडियो ऐसे होते है जो ऐसा लाजवाब मनोरंजन करते है कि जिसे देखने के बाद और लोग भी उसे प्रभावित हो जाते है।

ऐसे में अपने भी वीडियो बनाते है और शेयर करते है। ऐसा ही एक मनोरंजन का साधन बना है डांस वीडियो, लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डांस का ऐसा कमाल देखने को मिला कि देखने वाले उसे देखते ही रह जा रहे है।

हरियाणवी गाने पर डीजे फ्लोर पर लड़की ने डांस से लगाया आग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जहां पार्टी में डीजे फ्लोर लगा है और इस डीजे फ्लोर पर लहंगा पहने एक लड़की हरियाणवी गाने “सारा रोला पतली कमर का” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है।

डीजे फ्लोर पर लड़की ने इस गाने पर बवालिया डांस किया जबरदस्त डांस के साथ पतली कमर के लटके झटके दिखाते हुए दिल को जीत ले रही है। लड़की ने अपने डांस और अपने एक्सप्रेशन के साथ अदाएं दिखाकर डीजे फ्लोर पर आग लगा दिया है।

सोशल मीडिया पर भी लोग उसके डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है। उसके जलवे उसके ठुमके और उसकी अदाओं की तारीफ करते नहीं थक रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल timepass 69 पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो पर 9.2 के व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो को लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top