शिल्पी राज के गाने पर देसी भाभी का छत पर दिखा जबरदस्त अंदाज डांस ने जीता दिल

Desi sister-in-law's tremendous style dance on the terrace

भोजपुरी गाना को सुनना आज के समय में लोगों की पसंद बनती जा रही है। यही नहीं भोजपुरी गानों का अंदाज ऐसा होता है कि डांस के लिए लोगों के पैर थिरकने लगते है। सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर भी भोजपुरी गानों का अच्छा खासा क्रेज बना हुआ है। इस पर लोग अपने वीडियो बनाते है और शेयर भी करते है। ऐसा ही वीडियो देखने को मिला है जिसमें भोजपुरी गाने पर भाभी ने अपने डांस से दिल जीत लिया है। भाभी जी का यह डांस अंदाज सबको पसंद आ रहा है।

शिल्पी राज के गाने पर भाभी जी का जबरदस्त डांस

मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप भोजपुरी गाने पर एक भाभी जी को डांस करते हुए देखेंगे। देसी भाभी भोजपुरी के बेहद ही मशहूर गाने, जिसे शिल्पी राज ने अपनी सुरीली आवाज दी है। “दिलवा ले गइले राजा बोतल में भर के” पर जबरदस्त डांस करते देखी जा सकती है।

वीडियो में आप देख सकते है रंग-बिरंगे साड़ी पहने सिर पर लंबा घूंघट निकाले हुए भाभी जी छत पर जोरदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है। भाभी जी का अंदाज ही काफी कमाल का है। जलवा ऐसा बिखेर रही है कि लोग दिल हार जा रहे है।

इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तो बवाल मचाया ही है। यह लोगों के दिल पर भी अपने दस्तक को दर्ज कर दिया है। जिसे लोग देखने के लिए बेताब हो जा रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल modelkajalyadavactress4026 पर शेयर किया गया है। शॉर्ट वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और 49 हजार से अधिक लाइक आ चुके है। वीडियो पर कमेंट भरमार आ रही है। लोग एक से बढ़कर एक कमेंट देने के साथ ही भाभी जी की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top