भोजपुरी गाने पर दो भाभियों का दिखा बवालिया डांस, पार्टी में मचा हंगामा

Two sister-in-law's crazy dance

आज के समय में भोजपुरी गानों को सुनना तो पसंद लोग करते ही है, इन पर डांस कर अच्छा खासा मनोरंजन भी करते है‌। सोशल मीडिया जैसे इस जमाने में भोजपुरी का क्रेज इतना काफी बढ़ चुका है कि लोग भोजपुरी गानों पर डांस के शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर शेयर भी किया करते है।

जिनमें लोग भोजपुरी गाने पर अपना टैलेंट दिखाकर चाहने वालों का दिल जीत लेते है। ऐसा ही कुछ अंदाज देखने को मिल रहा है भाभियों का जो भोजपुरी सिंगर पवन सिंह और अनुपमा यादव के गाने पर जबरदस्त डांस का कमाल दिखाकर चाहने वालों का दिल जीत रही है।

भाभियों ने भोजपुरी गाने पर पार्टी में जमाया रंग

आज के समय में सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर आपको एक से बढ़कर एक डांस के वीडियो देखने को मिलेंगे। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें बर्थडे पार्टी में 2 भाभियों ने भोजपुरी गाने पर ऐसा नजारा दिखाया कि देखने वालों के पलकें झपकना ही भूल गए। दरअसल इस वीडियो में भोजपुरी गाना “बहिया में कसी के सईया” गाने पर दिखा भाभियों का जबरदस्त डांस अंदाज़ देखने को मिला।

वीडियो में आप देख सकते है पीले रंग और नीले रंग का लहंगा चोली पहने स्टेज पर दोनों भाभियों का जबरदस्त डांस अंदाज दिखाया। उनके साथ एक भैया जी भी डांस करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल Durgesh Rajput पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों व्यूज आ चुके है और हजारों से ज्यादा लाइक आने के साथ ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top