अपने गानों से सोशल मीडिया पर यूजर्स का दिल खुश कर रही अंजू यादव

Anju Yadav is making the hearts of users happy

सोशल मीडिया अपनी प्रतिभा को 2 लोगों तक पहुंचा रहे हैं। इसी माध्यम से एक ऐसी कलाकार हैं। जो अपने हुनर को लोगों तक पहुंचाने का काम कर रही हैं। जिनका नाम अंजू यादव है। बेहतरीन सिंगर की आवाज काफी खूबसूरत है। बस इन्हें एक मंच की जरूरत थी और वह मंच सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें मिला है। यह इस माध्यम पर अपने गानों के वीडियो शेयर कर अपनी प्रतिभा से लोगों को अवगत करा रही है। अंजू यादव के गाने के वीडियो में आप केवल उन्हीं को नहीं उनके बच्चे को भी देख सकते हैं। जो अपनी मां के साथ कोई वाद्य यंत्र के बिना ही घर में प्रयोग होने वाले लोहे के बर्तन पर उन्हें ताल दे रहा है।

अंजू यादव का आवाज किसी सिंगर से कम नहीं है । जिस तरह से सिंगर तामझाम वाद्य यंत्रों के बीच में जाते हैं तो उनका आवाज में बिना वाद्य यंत्र के ही अंजू यादव की आवाज लोगों के दिलों तक पहुंच रही है। आप देखेंगे गांव की एक महिला जो खेतों में भी काम करती है और घर का भी काम करती है। इतना व्यस्त होने के बाद भी वह अपने गाने के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड होती है। जिससे गांव में खेतों में काम होता है और उस काम के बाद में लोगों को समय नहीं मिलता है, लेकिन यह महिला अपनी प्रतिभा और अपनी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उन्हीं व्यस्त समय से कुछ समय चुरा लेती है।

उस समय में अपना कोई गाना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देती है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि अंजू यादव ने दिल चुरा लिया है। मैंने तुमसे प्यार करके गाने को बेहद खूबसूरती से गाया है वहीं बैठा उनका बच्चा बिना वाद्य यंत्र के गीत धुन दे रहा है।

इस खूबसूरत से वीडियो को आप यूट्यूब पर UpAnju नाम के पेज पर देख सकते हैं। इस वीडियो पर 1.1 मिलियन व्यूज आ चुके हैं और 39 के लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। इस पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही है। एक यूजर ने लिखा है आप अपने जज्बे पर लगे रहिए आपको सफलता अवश्य मिलेगी। देर है पर अंधेर नहीं होता है। मैं दुआ करूंगा कि आपको वह मुकाम हासिल हो, जिसकी आप हकदार हैं तो ऐसे ही एक और यूजर हैं। जिन्होंने लिखा है मां बेटे दोनों ने दिल छू लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top