बिहार सरकार को आईना दिखाता छोटे सोनू का वीडियो वायरल

Little Sonu shows mirror to Bihar government

सोशल मीडिया ऐसा माध्यम बन चुका है जहां आप अपनी बात और अपना हुनर लोगों तक आसानी से पहुंच जा सकते हैं। ऐसे कुछ टैलेंटेड लोग होते हैं जो अपनी बात को बेबाकी से लोगों तक पहुंच जाते हैं और बिना झिझक के, ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक छोटे से बच्चे को देखेंगे जो बेबाकी से अपनी बात सरकार और जनता को बता रहा है।

बिहार का रहने वाला सोनू नाम का लड़का जिसने बिना किसी से डरे बेबाकी से मीडिया के सामने अपनी बात रखी। उसकी बात सुनकर बिहार में सरकार भी हिल गई है। दरअसल बिहार का रहने वाला सोनू अपनी पढ़ाई को लेकर मीडिया के सामने अपनी बात रखता है और कहता है। मैं कभी भी सरकारी स्कूल में नहीं पढ़ूंगा। वहां के अंग्रेजी टीचर को अंग्रेजी ही बोलने नहीं आता है। वह हमें क्या पढ़ाएंगे। मैं जब भी पढ़ूंगा प्राइवेट स्कूल में पढ़ूंगा और आईएएस बनूंगा और बिना किसी के अंडर में ही काम करूंगा।

इस छोटे से बच्चों की बड़ी-बड़ी बातें सुनकर हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर इन दिनों स्टार बना सोनू बताता है कि बिहार के सरकारी स्कूलों की स्थिति बेहद खराब है। जहां ऐसे टीचरों की नियुक्ति की गई है जिन्हें खुद ही पढ़ना नहीं आता है। ऐसे में उसकी पढ़ने की इच्छा इतनी ज्यादा है कि वह साफ मीडिया से बता देता है। वह सरकारी स्कूल में कभी भी नहीं पड़ेगा।

मीडिया के लोग जब उससे पूछते हैं हैं आईएएस बनकर पैसा कमाओ तो लेकिन वह बेबाकी से बोलता है कि नहीं मैं पैसा कमा के घर नहीं बनाऊंगा और मुझे पैसा कमाने की जरुरत नहीं। सोशल मीडिया पर सोनू का इस तरह से ईमानदारी से बात करना हर किसी को पसंद आ रहा है और हर कोई चाह रहा है कि उसकी मदद की जाए। वह टैलेंटेड बच्चा पढ़कर नाम करेगा। सोनू की इस वीडियो को आप यूट्यूब अकाउंट RNnews पर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top