सांड़ के सामने रील्स बनाना लड़की पर पड़ा भारी, वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

Making reels in front of the bull was heavy on the girl

आज के समय में लोग सोशल मीडिया से इस तरह जुड़े हुए हैं कि उनके हाथ में हर वक्त मोबाइल और हर छोटी बड़ी घटना को रिकॉर्ड करने का सनक। कभी-कभी तो लोग इस सनक में ऐसी हरकत कर देते हैं। जिससे अपने आप को ही मुसीबत में डाल लेते हैं। जिस तरह से रील्स और शार्ट वीडियो का भूत लोगों पर सवार है। ऐसे में हर कोई सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहता है और इसी फेमस होने के चक्कर में खुद को मुसीबत में डाल लेते हैं।

कभी-कभी तो यह मुसीबत ऐसी होती है की जान पर बन आती है और अन्य लोगों के लिए यह मुसीबत वाली यह घटना एक नसीहत भी बन जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलना है।जहां एक लड़की ने वीडियो बनाने के लिए कुछ ऐसा किया। जिससे लोग देख कर हंस रहे हैं, लेकिन वह खुद को खतरे में डाल लेती है।

सांड के साथ वीडियो बनाने जा रही थी लड़की

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं। गली में एक सांड टहल रहा होता है। इसके बाद वहां स्कूटी से एक लड़की गुजरती है। लड़की को यूनिक रील्स बनाने का आईडिया आता है और वह सांड के सामने जाकर खड़ी हो जाती है और म्यूजिक बसते ही डांस करने लगती है।लेकिन इसके बाद जो होता है वह देखकर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे। आप देख सकते हैं कि खुद के सामने डांस करते देखकर सांड बहुत बुरी तरह से गुस्से में आ जाता है फिर क्या वह लड़की पर हमला करने के लिए आगे बढ़ता ही है।

लड़की की किस्मत थी अच्छी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

आप देखेंगे कि लड़की के ऊपर गुस्सा आया। सांड उसकी तरफ मुड़ता है लेकिन लड़की की किस्मत अच्छी थी कि वक्त रहते वह वहां से निकल लेती है और खुद को सुरक्षित बचा लेती है। इसके बाद लड़की का एक्सप्रेशन देखने लायक होता है। लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट bhutni ke memes से शेयर किया गया है। इस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top