लड़के की मां ने बेटे को अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा…

शशिक्षित-अशिक्षितहोने के बाद भी लोगों की मानसिकता अभी लड़कियों को लेकर बहुत कम ही बदला है। आज अगर लड़कियों के साथ कोई गलत हरकत होते हुए भी कोई देख ले तो वह सबसे पहले लड़की की ही गलती मानते हैं, भले ही उनकी गलती ना हो।

आज अगर किसी लड़की को आपत्तिजनक स्थिति में देखा जाएगा तो उस लड़की को तो जो सुनना है, सुनना ही पड़ेगा लेकिन परिवार वालों को भी लोग इसके लिए दोषी करार देने लगते हैं। अगर वही इसमें लड़के की गलती हो तो भी लोग लड़कियों को ही दोषी मानते हैं।

खैर जो भी हो एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की के साथ लड़के ने की गलत हरकत, लड़के की मां ने पकड़ा और उसके बाद जो किया…

इस वीडियो में आप देखेंगे कि लड़के को लड़की के साथ गलत हरकत करते हुए मां देख लेती है और उसके बाद वह किस तरह से लड़के पर अपना गुस्सा निकाली है वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि लड़का घर में अकेला है और अपने बेडरूम में बिस्तर पर लड़की के साथ आपत्तिजनक हरकत कर रहा है। सब कुछ ठीक ही चल रहा था कि अचानक लड़के की मां वहां आ जाती। इसके बाद अपने बेटे को ऐसी आपत्तिजनक हरकत करते देख मां गुस्से में लड़के की खूब पिटाई करने लगती है।

लड़के के दोस्त ने ही उसकी मां को फोन करके यह बात बताई सुनते ही तुरंत घर पहुंची और उसने लड़के को रंगे हाथ पकड़ा। यह सारी घटना घर में लगे कैमरे में कैद हो जाती है इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे अब तक 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसके ऊपर अनेकों प्रकार के कमेंट भी कर रहे हैं।
वीडियो को पूरा देखने के बाद आप इस वीडियो को सच्चाई को समझ पाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top