आंटी पर छाया बचपन का खुमार स्लाइड की और खाई गुलाटी, वीडियो देख हंसी नहीं होगी कंट्रोल

aunt's shadow on childhood

सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक हंसा देने वाले वीडियो देखने को मिलेंगे। यह एक ऐसी दुनिया है जो बेहद ही दिलचस्प और आकर्षक है। यहां पर आप को आकर्षित करने के हजारों वीडियो देखने को मिलेंगे। यह वीडियो भरपूर मनोरंजन करते ही हैं जिन्हें देखकर हंसी भी खूब आती है। वैसे तो हंसने हंसाने के तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं और अगर यह बच्चों की हो तो फिर बात ही मत पूछिए। बच्चों की शरारते उनकी हरकतें इतना हंसाती है हंसते हंसते लोटपोट हो जाए लेकिन कभी-कभी बड़ों की हरकतें भी हंसने पर मजबूर कर देती हैं। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें हंसने की वजह कोई बच्चा नहीं एक आंटी बन गई है और उनकी हरकतें देखकर हर किसी को हंसी आ रही है। हर कोई उनकी हरकत पर खूब हंस रहा है।

जैसा की आप सभी को पता है बच्चों को स्लाइड करना बेहद पसंद है ऊपर बैठना और नीचे की तरफ खिसक कर आना किसी भी बच्चे की खेलकूद में यह पसंद बन जाती है लेकिन अगर यही स्लाइड कोई आंटी करें और करने के बाद गुलाटी भी खा ले तो देख कर नजारा कुछ और ही होगा। दरअसल आप वीडियो में देख सकते हैं बच्चे के स्लाइड करने वाले सीट पर एक आंटी बैठी हैं ऊपर से वह जब नीचे खिसक रही होती हैं तो स्लाइड करते ही नीचे आकर वह अपना बैलेंस खो देती है और मुंह के बल गिर जाती हैं। जिसके बाद वह उठती भी नहीं है बैठे-बैठे ही लोगों की हंसी का रिएक्शन देते हुए खुद भी हंस पड़ती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 MAHI 🦋 (@butterfly__mahi)

वहां आसपास खड़े लोग खूब हंस रहे हैं जिनकी हंसी देखकर आंटी जी को भी हंसना पड़ता है। खैर उन्हें चोट आई भी होगी तो यहां लोगों को दिखाने के लिए वह हंस रही हैं। इस वीडियो को देख कर लोग खूब हंस रहे हैं जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट butterfly पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 8 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और इस पर कमेंट भी दे रहे हैं। आंटी का यह बचपन लोगों को पसंद आता है तो वहीं कुछ लोगों को उन्हें चोट लगने की भी चिंता सता रही है लेकिन आंटी की हंसी देखकर नहीं लग रहा है कि उन्हें कोई चोट आई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top