बैंग बैंग गाने पर आंटी ने किया जबरदस्त डांस..वायरल वीडियो को देख यूजर्स बोले नस चढ़ गया तो आंटी…

Aunty dance on bang bang song

शादी से जुड़ी वीडियो आपको सोशल मीडिया पर बड़े ही देखने को मिलेंगे। कुछ में तो रस्में निभाते हुए ऐसे वीडियो नजर आएंगे, जिन्हें देखने के बाद हंसी ही नहीं रुकती है। तो कुछ डांस से भरे वीडियो होते हैं, जिन्हें देखकर खूब हंसी आती है। वैसे शादी में लोग बड़े अजीबोगरीब डांस करते हैं और इस अजीबोगरीब ब्रांच में नागिन डांस सबसे मशहूर होता है।

जिसे देखने के बाद हंसी छूट दी जाती है। हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर भी खूब वायरल हो रहा। जिसमें आंटी ने डांस फ्लोर पर ऐसा डांस किया कि लोग हैरान रह गया। शादी के जश्न के माहौल में अक्सर आप ऐसे डांसरों को देख लेंगे, जिनके पैर दमदार म्यूजिक पर थिरकने लगते हैं। भले ही उन्हें एक प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस ना आए, लेकिन वह अपनी कमर मटका ने और पैर थिरकाने के अंदाज से लोगों का दिल जीत ही देते हैं।

कई बार तो वीडियो देखने के बाद खूब हंसते हैं और इससे कई बार देखना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे देख कर आप हंस देंगे। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि कई लोगों का एक ग्रुप डांस फ्लोर पर डांस कर रहा होता है कि तभी अचानक रितिक रोशन का पॉपुलर सॉन्ग “बैंग बैंग” बजने लगता है।

इसे सुनकर ग्रुप में मौजूद एक आंटी ने जमीन पर बैठ जाते हैं और ऐसा डांस करती हैं जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं। आंटी के इस वीडियो को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 69.flix नाम की नजर में शेयर किया है। जिस पर एक यूजर ने कमेंट किया है- यह बढ़िया था गुरु, तो वही दूसरे ने लिखा- मस्त डांस कर आंटी ने तो एक यूजर ने लिखा- आंटी नस वस चढ़ गई तो दिक्कत हो सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 69Flix (@69.flix)

आपको कैसा लगा आंटी का डांस कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top