भालू का शरारती अंदाज… अमेजॉन बॉक्स ले भागा और जब पता चला उसमें क्या है? तो लोग अपनी हंसी भी नहीं रोक पाए

br

कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं हमारे आसपास घटित हो जाती हैं। जिसे जानने के बाद हम अचंभित हो जाते हैं। एक घटना इस समय काफी तेजी से वायरल हो रही है और वह है अमेरिका के कनेक्टिकट स्थित ब्रिस्टल की। जहां एक महिला ने अपने घर के पते पर ऑनलाइन शॉपिंग एप अमेजॉन से कुछ आर्डर कर मंगवाया। डिलीवरी ब्वॉय घर के बाहर ही ऑर्डर डिलीवर कर के चला गया और इसी दौरान वहां एक भालू आया। वह भालू उस पैकेट को उठाकर वहां से चला गया। जब वह महिला डिलीवरी लेने बाहर निकली तो उन्हें वहां कुछ दिखाई नहीं दिया। तो उन्हें लगा कि उनका आर्डर पैकेट कोई चुरा कर ले गया।

इस बात की पुष्टि करने के लिए उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो ऐसा दृश्य सामने आया। जिसे देखकर वह महिला खुद ही हैरान थी लेकिन वह इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी भी नहीं रोक पाई। दरअसल वीडियो में दिखा की उनका डिलीवरी पैकेट उनके घर के बाहर से एक भालू उठाकर ले गया।

राहत की यह बात रही कि उस डिलीवरी पैकेट में कोई ऐसी महंगी चीज नहीं थी। जिसके जाने से महिला को कोई बड़ा नुकसान हुआ। उस डिलीवरी पैकेट में टॉयलेट पेपर के रोल थे। इस वीडियो को देखने वाले व्यूवर्स भालू पर हंस रहे हैं और वे अलग-अलग तरह के कमेंट भी शेयर कर रहे हैं। भालू के इस शरारती अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उसकी इस हरकत पर चुटकियां भी ले रहे हैं।

आप भालू की इस हरकत पर क्या कहेंगे? कमेंट करें शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top