स्विमिंग पुल में ऊदबिलाव अपने बच्चों के साथ उतरा वायरल हो वीडियो

इंटरनेट पर आपको जानवरों से जुड़ा वीडियो तो खूब देखने को मिलेगा कभी यह वीडियो आपस में लड़ाई-झगड़े का होता है, जो देखने में बड़ा ही शानदार होता है। तो कभी वीडियो इतने क्यूट से होते हैं कि देखने के बाद लगता है कि आज जैसे दिन ही बन गया। वैसे सोशल मीडिया पर जानवरों के क्यूट से वीडियो के भरमार होते हैं। जिन्हें देखना सबको पसंद खूब आता है। वैसे भी एनिमल लवर्स को जानवरों की मस्ती खूब भाती है और वह ऐसे वीडियो देखना भी खूब पसंद करते हैं।

ऐसा ही एक खूबसूरत सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ऊदबिलाव अपने बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रही है। वायरल हो रहा है वीडियो में देखेंगे कि एक ऊदबिलाव को स्विमिंग करने की इच्छा होती है। इस दौरान वह छोटे बच्चे को भी ले जाने की कोशिश करता है। लेकिन बच्चे काफी छोटे हैं इसलिए दिक्कत आती है, फिर भी वह अपने बच्चों को मुंह से पकड़कर पानी में ले जाता हैं और पानी में बच्चों के साथ जमकर मजे लेता है।

इस वीडियो को IAS ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस क्यूट से वीडियो पर यूज़र ने भी खूब प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा मुझे यह वीडियो देख कर अच्छा नहीं लग रहा है। जबकि एक यूजर ने इसे अब तक का सबसे शानदार वीडियो बताया है, उन्होंने लिखा ऐसे वीडियो की और ज्यादा जरूरत है।

इस वीडियो पर 30,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वैसे दुनिया में ऊदबिलाव की 13 प्रजातियां हैं लेकिन यह प्रजाति लगभग खत्म होने की कगार पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top