दूर से मुर्गियों पर भौंक रहा था कुत्ता, पास जाते ही निकली हेकड़ी

The dog was barking at the chickens from afar

ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो दूर होने पर खूब हेकड़ी दिखाते हैं, लेकिन पास आने की हिम्मत नहीं जुटा पाते हैं तो उन पर यही कहावत सटीक बैठती है कि अपने घर में तो कुत्ते भी शेर होते हैं। उनकी सारी हेकड़ी दूर से ही होती है पास आने पर उनकी सारी हेकड़ी ही निकल जाती है।

यह तो इंसानों पर लागू होता ही है लेकिन जानवरों पर भी यह कहावत कभी-कभी एकदम सटीक बैठ जाती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर आप यकीन ही नहीं मानेंगे कि यह कहावत जानवरों पर भी फिट हो जाता है। दरअसल वायरल वीडियो में आप जो देखेंगे आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और आप भी उसके लिए यही कहावत कहेंगे।

एक पालतू कुत्ता दूर से ही मुर्गियों पर खूब भौंक रहा था लेकिन जब पास जाता है तो उसकी हालत ही खराब हो जाती है और वह वहां से भागने की कोशिश करने लगता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोहे की एक रेलिंग जैसी दीवार है जिसके इस पास कुत्ता है और उस पार 2 मुर्गियां है।

मुर्गियों को देखकर कुत्ता उन पर खूब भौंकता है लेकिन तभी एक लड़की उसे उठाकर दूसरी तरफ कर देती है। जिस साइड में मुर्गियां होती तब कुत्ता मुर्गियों को अपने पास आते देखकर काफी डर जाता है और वह रोने जैसी सूरत बना लेता है। फिर मुर्गियों के डर से वह वहां भागने की कोशिश भी करने लगता है।

वीडियो देखने में बड़ा ही मजेदार है क्योंकि आमतौर पर तो कुत्ते से डरकर लोग भागते हैं लेकिन यहां मामला ही पूरा उल्टा हो गया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर asupan.reels.hewani नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिससे 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 10 हजार से अधिक लाइक भी आ चुके हैं। शानदार वीडियो को देखकर लोग शानदार कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया और भौंकना!

आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top