पानी में स्टंट करना युवक को पड़ा भारी, वीडियो देख लोगों ने जताई चिंता

बहुत से लोग होते हैं जो स्टंट करने के बड़े शौकीन होते हैं और इसके लिए वह कड़ी मेहनत भी करते हैं। तब कहीं जाकर वह स्टंट करने में परफेक्ट हो पाते हैं हालांकि कई लोग बिना प्रैक्टिस के ही इस तरह के स्टंट करना शुरू कर देते हैं और उस स्टंट में वह कभी-कभी सफल हो जाते हैं लेकिन सफलता हमेशा इतनी आसानी से नहीं मिल पाती है।

कभी बिना प्रैक्टिस के स्टंट करना काफी नुकसानदायक हो जाता है और इसके चक्कर में गंभीर चोट भी लग जाती है। जिसके बाद आपका उठना-बैठना, चलना-फिरना भी काफी मुश्किल हो जाता है। स्टंट से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिसमें एक युवक को स्टंट करना इतना भारी पड़ा कि उसे चोट लगी। यह वीडियो देखकर लोग हैरान हुए हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि वह स्टंट करता है और स्टंट करते हुए ऊपर हवा में उछल कर पानी में कूद जाता है, लेकिन शायद उसे यह नहीं पता कि जिस पानी में वह छलांग लगा रहा है वहां पानी कम है। इतना ज्यादा पानी कम है कि उसके सिर तक पानी नहीं और बेचारा छलांग ऐसे ही लगाता है सिर के बल नीचे गिरता है।

तब उसे एहसास होता है कि उस जगह पर पानी कितना कम है। हालांकि जब तक एहसास होता है तब तक उस शख्स को चोट लग चुकी होती है। जिसे देख लोग भी काफी हैरान है। आखिर कुछ स्टंट करने से पहले इन सब की जानकारी क्यों नहीं पहले ले लेते हैं और ऐसे खतरनाक स्टंट उनके लिए ही भारी पड़ जाते हैं।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को surendra suru नाम के आईडी से शेयर किया गया है। जिस 2.6 करोड़ व्यूज आए हैं तो लाखों लोगों ने लाइक भी किया है। इसके अलावा लोगों ने कमेंट्स भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा- लग गई भाई की! तो दूसरी यूजर ने लिखा- बहुत कसके लगी होगी। तो एक यूजर ने लिखा ऐसा नशा, ऐसे ही लोगों ने और भी कमेंट किए हैं।
आप भी अपनी कमेंट कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top