महिला चोर ने उड़ाई ज्वेलरी शॉप से सोने की अंगूठी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई उसकी हरकत

female thief blew gold ring from jewelery shop

चोरों के लिए बस एक ही क्षण काफी होते हैं चोरी करने के लिए, उन्हें मौका मिला नहीं कि वह अपने हाथ की सफाई दिखाई देते हैं और सामने देखने वाला को पता भी नहीं चलता है। वैसे तो जो रात में ही चोरी करते हैं लेकिन कुछ चोर होते हैं दिन के उजाले में भी हाथ साफ कर ही लेते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी चोर होते हैं जो आपके आंखों के सामने ही आप आपके सामान पर बड़ी सफाई से हाथ साफ कर लेते हैं और आपको इसका अंदाजा भी नहीं हो पाता है।

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जहां एक महिला के हाथ की सफाई देखेंगे, वह भी ज्वेलरी शॉप में जिसे देखने के बाद आप खुद भी दंग रह जाएंगे। ज्वेलरी शॉप में एक महिला ने बड़े ही चालाकी से सोने के गहने चुरा लिये।

जिसकी खबर किसी को भी नहीं हुई और महिला ने बड़े ही आराम से असली गहनों की जगह नकली गहने रख दिए और यह सब दुकान के कैमरे में कैद हो गया। महिला ज्वेलरी शॉप में खरीदारी के बहाने जाती है और बड़ी ही सफाई से सोने की अंगूठी पर अपना हाथ साफ कर देती है।

उससे भी हैरानी वाली बात तो यह है कि सोने की अंगूठी की जगह व नकली अगूंठी रख देती है ताकि दुकानदार को किसी तरह का शक ना हो। लेकिन महिला की यह चोरी करने का अंदाज दुकान में लगे, सीसीटीवी कैमरे में कैद होता है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट सेक्शन में लिखा। भाई साहब क्या हाथों की सफाई दिखाई है, तो वही दूसरे यूजर ने लिखा ऐसे लोगों से बचना चाहिए तो एक अन्य यूजर ने इस पर अपनी राय दी कि मैडम की हेराफेरी उड़ा ले गई सोने की अंगूठी। ऐसे ही वीडियो पर खूब कमेंट से आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top