मुर्गे को बिल्ली को परेशान करना पड़ा भारी, बिल्ली ने दिया करारा जवाब

The chicken had to harass the cat heavily

जिस तरह से मनुष्य एक दूसरे से शरारती तौर पर भी लड़ जाते हैं या कभी-कभी यह लड़ाई उनकी काफी खतरनाक भी हो जाती है। ठीक उसी तरह जानवर भी आपस में एक दूसरे से लड़ाई करते हैं और उनकी यह लड़ाई शरारत के तौर पर ही होती है।

हालांकि जानवरों की लड़ाइयां हमें बड़ा कम ही देखने को मिलती हैं। लेकिन जब एक जानवर दूसरे जानवर को परेशान करता है। उसके साथ शरारत करता है तो वह बड़ा ही देखने में मजेदार होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस वीडियो में एक मुर्गी और एक बिल्ली लड़ रही है। यकीन मानिए इन दोनों की लड़ाई को आप देखने के बाद काफी खुश हो जाएंगे। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक छोटी सी बिल्ली चुपचाप बैठी हुई है कि सामने से एक मुर्गा आता है और उसे परेशान करता है।

मुर्गा आपने मुंह से पहले बिल्ली के सिर पर मरता है। लेकिन बिल्ली उसे बर्दाश्त कर जाती है और कोई भी रिएक्शन नहीं देती है। जिससे मुर्गे का हौसला बढ़ता है और वह इस बार बिल्ली के मुंह पर मारने की कोशिश करता है। लेकिन बिल्ली उसके इरादे को समझ जाती है और उसे अपने पैर से मार देती है। जिसके बाद मुर्गा थोड़ा पीछे जाकर गिरता है। इसके बाद बिल्ली वहां से भाग जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by md (@mdafzal_01)

मुर्ग और बिल्ली की यह शरारत भरी वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रही है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को mdafzal_01 नाम की आईडी से शेयर किया गया और इस पर 70 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।जबकि दो लाख लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top