सर्दी के मौसम में अपने कपड़े खुद धोती हुई छोटी सी बच्ची, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है

little girl washing her own clothes in winter

सर्दी के मौसम में लोग स्वेटर जैकेट पहन कर ही रहते हैं और इस मौसम में बच्चों को ठंड से खासा बचाने की जरूरत होती है। उनके पेरेंट्स उन्हें बच्चे ठंड से बचाने के लिए स्वेटर, जैकेट,‌मोजे आदि पहनाकर रखते हैं। साथ ही बाहर खेलने जाने नहीं देते हैं। डर से कि कहीं उन्हें ठंड ना लग जाए।

बच्चे लेकिन आखिरकार बच्चे ही होते हैं, वह कहां मानने वाले और एक जगह बैठने वाले उन्हें जैसे ही मौका मिलता है। वह दौड़-धूप करना, पानी छूने का काम करने ही लगते हैं। इसके लिए उन्हें अक्सर डांट भी पड़ जाती है। इस मौसम में महिलाओं को कपड़े भी ज्यादा धोने पड़ जाते हैं। लेकिन एक नन्ही सी बच्ची का स्वेटर धोने का वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय खूब वायरल हो रहा है।

आप इस वीडियो में देखेंगे एक नन्हीं सी बच्ची है जो सिर से लेकर पांव तक स्वेटर और ऊनी पजामे से ढकी हुई है। यही नहीं उसने मोजे तक पहने हुए हैं। लेकिन वह जो काम कर रही है। उसे देखकर बेहद ही हैरानी होती है और लोग आश्चर्यचकित हो जाते हैं।

वह अपना स्वेटर धो रही है। उसे अच्छी तरह साफ करने के लिए इसमें साबुन भी लगा रही है। यह वीडियो बहुत ही क्यूट है क्योंकि वह बच्ची इतनी क्यूट सी है और नन्हे हाथों से वह जिस तरह से काम कर रही है। वह लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर क्यूट बेबी रिल नाम की आईडी से ले वीडियो शेयर किया गया है। जिसे 65 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस पर सो क्यूट या फिर इमोजी शेयर करके बच्चे की क्यूटनेस की खूब तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Baby | Kids & fun (@cute_baby_reel)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top