बिल्ली भी सिक्स पैक बनाने के लिए पहुंची जिम, करने लगी वर्कआउट

सोशल मीडिया पर आपको हमेशा कुछ ना कुछ नया देखने को जरूर मिल जाएगा। जिसकी आप कल्पना भी नहीं करते होंगे। वैसे तो सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़ा वीडियो वायरल होता ही रहता है लेकिन इस समय एक बिल्ली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बिल्ली एक्सरसाइज करने के लिए तैयार आप को दिखेगी।

फिट रहने के लिए वैसे तो जिम में आप इंसानों को ही देखेंगे और वह फिट रहने के लिए जिम में कड़ी मेहनत करते हुए आपको नजर आएंगे। लेकिन क्या आपने किसी जानवर को भी फिट रहने के लिए जिम में देखे हैं तो जवाब यही होगा कि नहीं, लेकिन वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक बिल्ली को जिसे फिट रहने का शौक ने जिम ले आया।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि बिल्ली बड़े आराम से लेट कर पुश अप कर रही है। बिल्ली को देखकर लग रहा है कि जैसे वह खुद को फिट रखने की पूरी कोशिश कर रही है। वायरल वीडियो में आप दिल्ली के एक्सरसाइज को देखकर इंप्रेस हो जाएंगे और उसकी तारीफ किए बिना नहीं रहेंगे।

बिल्ली इस तरह से एक्सरसाइज कर रही है जैसे लग रहा है वह इसे रोज करती है और हर दिन की तरह वह आज भी एक्सरसाइज करने के लिए तैयार है। 14 सेकेंड के इस वीडियो को ट्विटर पर @FighterAKR नाम की यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को हर कोई पसंद कर रहा है और इस पर लोग अपनी कमेंट भी खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि लगता है बिल्ली को भी सिक्स पैक का बुखार चढ़ गया है तो दूसरे यूजर में लिखा यह वीडियो उन लोगों को देखना चाहिए जो एप्स की एक्सरसाइज गलत करते हैं। ऐसे ही मजेदार कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं।

आपको बिल्ली का एक्सरसाइज कैसा लगा कमेंट बॉक्स में लिखे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top