अफ्रीकी भाई बहन का एक और वीडियो हो रहा, बिजली बिजली गाने पर किया परफॉर्म

Another video of african siblings

सोशल मीडिया पर कुछ हफ्तों से अफ्रीकन भाई बहन खूब छाए हुए हैं।उनकी कई वीडियो पर लिप्सिंग काफी शानदार रही है जो उनकी दुनिया भर में फैन फॉलोइंग बढ़ा रहे हैं। ँजब से यह लोग बॉलीवुड गानों पर लिफ्ट शंकर वीडियो अपलोड कर रहे हैं अफ्रीका ही नहीं भारत के लोग भी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। यह भाई बहन की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

अभी तक इन दोनों के लिप्सिंग की वीडियो अपलोड हुआ करती थी लेकिन अभी भाई ने हाल ही में रिलीज हुई गाने “बिजली बिजली सॉन्ग पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं।जिसके बाद उनके इस ठुमके का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आया और उन्होंने अफ्रीकी भाई किली पॉल की किलिंग परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं और डांस करते हुए देख उन्हें काफी मजा भी आता है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि किली पॉल ने पारंपरिक ड्रेस पहने हुए हैं और उनके पीछे पेड़ पौधे देख रहे हैं। वह बिजली बिजली गाने पर गजब का डांस कर रहे हैं। उन्होंने ऐसे डांस स्टेप की है जिसे देखकर लोग हैरत में पड़ गया और सोच रहे हैं कि उन्होंने यह जान से भारतीय कलाकारों से तो नहीं है। वैसे बिजली बिजली गाना हाल ही में रिलीज हुआ है और इस गाने पर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी नजर आ रही हैं। उनकी और हार्डी संधू की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है।

किली ने इस वीडियो में बड़ा ही शानदार डांस किया और इससे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिस पर लाखों से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं तो इसे 14000 से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। वहीं कई सारे लोगों वीडियो को कमेंट करके किली के डांस स्टेप की खूब तारीफ कर रहे है

एक यूजर ने लिखा है यह बिजली हर किसी पर गिरेगी एक दूसरे योजन में लिखा मुझे आपकी यह पारंपरिक ड्रेस बहुत पसंद है यह कुछ कुछ भारतीय साड़ी की तरह ही है।दं ऐसे कमेंट कर लोग किली पॉल की खूब तारीफ कर रहे हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top