बुंदेली गाने पर घाघरा चोली पहने भाभी जी ने दिखाएं अपने लाजवाब ठुमके

Bhabhi ji dance wearing ghagra choli

सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। कुछ डांस वीडियो बॉलीवुड के गानों पर होते हैं, तो कुछ है हरियाणवी गानों पर, तो कभी आपको राजस्थानी पंजाबी और मराठी गानों पर भी डांस वीडियो देखने को मिल ही जाएंगे। भाषा कोई हो लेकिन डांस ऐसा होता है जो बिना भाषा समझे ही पसंद आ जाता है। डांस के लिए कोई भाषा की आवश्यकता होती ही नहीं है ऐसे में डांस के यूजर्स भी खूब है। इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें आप बुंदेली बधाई गाने पर डांस देखेंगे आपको यह भाषा समझ में आए या ना आए लेकिन डांस जरूर समझ में आएगा और देखने के बाद दिल ऐसा खुश होगा कि आप उसे दोबारा भी देखेंगे। इस डांस वीडियो में दो भाइयों ने बुंदेली बधाई डांस से यूजर्स का मनोरंजन कर रही हैं।

भाभियों ने लगाया बुंदेली गाने पर जबरदस्त ठुमका

ट्रेंड वीडियो में दो भाभी जी को आप घूंघट में देखेंगे और वह घाघरा चोली पहने हुए हैं भाभी के चेहरे की खूबसूरती दिखे ना दिखे लेकिन उनके डांस और उनके कमर के ठुमके जरूर दिख रहे हैं जो यूजर्स के धड़कने बढ़ाने के लिए काफी हैं क्या पता घूंघट हटाया तो यूजर्स दिल हार जाएं और फिर दिल संभाले। भाभी जी ने घूंघट में से ही अपने ठुमके ऐसे लाजवाब लगाएं हैं कि उन्हें हर कोई पसंद कर रहा है ।भाभी जी ने बुंदेली बधाई डांस राजस्थानी स्टाइल में किया है जो यूजर्स को पसंद आ रहे हैं।

देखिए वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में दो भाभियों ने बुंदेली बधाई डांस करके सोशल मीडिया पर रंग जमा दिया है। लेटेस्ट बुंदेली बधाई डांस पसंद आ रहा है और लोग बुंदेली बधाई डांस की तारीफ भी कर रहे हैं। कुछ ऐसे भी यूजर हैं जिन्होंने भाभी जी का यह बधाई डांस देखकर उन्हें भी उनके जबरदस्त डांस के लिए बधाई दिया है और कहा है कि आप के डांस की ने दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर @mm kurmi Indian dance and comedian चैनल से शेयर किया गया है। जिसमें दोनों भाभियों के इस जबरदस्त डांस की तारीफ होने के साथ ही इस पर 15 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं और 27 के लाइट आए हैं। यही नहीं भाभी जी के डांस पर प्रतिक्रियाएं भी खूब आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top