मम्मी ने की बच्चे की पिटाई, पापा के पूछने पर जवाब ऐसा मिला की उड़े होश

mom beat up baby

बचपन में पढ़ाई को लेकर हर बच्चे के माता-पिता उन्हें डांट लगाते हैं या कभी-कभी ज्यादा होने पर पिटाई भी होती है ताकि वह अच्छे से पढ़ाई कर सकें। अक्सर सुना जाता है कि मम्मी बच्चों को ज्यादा पढ़ाई पर ध्यान देती और पढ़ाई पर जोर लगाते हुए उनकी कभी-कभी पिटाई भी कर देती हैं ताकि वह अच्छे से पढ़ सकें। सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें पढ़ाई नहीं करने पर मम्मी ने बच्चे को पीटा और वह बच्चा रो रहा है रोते हुए वह मम्मी के साथ बैठकर पढ़ाई कर रहा है। बच्चे की मम्मी कॉपी पर लिखने को करती हैं और वही लड़के के पापा मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं। बेटा रो रहा है और मम्मी गुस्से में बेटे को पढ़ाने इसी दौरान कुछ ऐसे डायलॉग सुनने को मिलते हैं जिन्हें सुनकर हंसी आ जाती है।

अच्छे से पढ़ाई नहीं करनी तो बच्चे की हुई पिटाई

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कमरे में बच्चा बिस्तर पर बैठा होता है और हाथ में पेंसिल लिए एक कॉपी पर लिख रहा है। इसमें मम्मी के कहने पर नंबर लिखते हुए कुछ बोल रहा है जैसे ही गुस्से में मम्मी बोलती है कि वन नाइन लिखो तो बच्चा रोते हुए बोलता है वन नाइन और फिर लिखने लगता है इसी बीच बच्चे के आंसू को भी पूछती नजर आए मां फिर से कॉपी पर लिखने के लिए बोलती हैं। इस बीच रिकॉर्ड कर रहे पापा बीच में बोल पड़ते हैं। क्या फायदा रोने से इस पर बच्चे ने कहा आप चुप रहो फिर पापा बोलते हैं कि क्यों चुप रहूं मैं??तो बच्चा बोलता है कि आप मेरी मम्मी नहीं हो पापा हो!!

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर छा गया है। जिसमें बच्चे का रोना और जब बच्चा रो रहा है और उसे चुप कराने पर मां-बाप आपस में झगड़ पड़े हालांकि कुछ देर में मामला जरूर शांत हो गया। लेकिन यह वीडियो देखकर हम सभी को अपना बचपन जरूर याद आ गया। हमारी भी ऐसे ही पिटाई होती थी और पढ़ाई के नाम पर हम भी ऐसे ही भागते थे। पिटाई होने के बाद हम हम भी ऐसे ही चुपचाप पढ़ाई करते थे फेसबुक पर वायरल हो रहा है यह वीडियो, इस वीडियो को अशफाक नायक ने शेयर किया है इसे 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और लाखों लाइक आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top