लड़की ने मैकडॉनल्स में किया फूड ऑर्डर, कैंसिल होने पर किया चौंकाने वाला काम

Shocking work done on cancellation

आजकल डिजिटल जमाने में आपको सारा सुविधा मोबाइल फोन से ही मिल जाता है। एक आर्डर करिए कपड़ा घर आ जाता है एक फोन लगाइए दवा घर आ जाती है और अब तो फोन कॉल करके घर पर ही खाना एक से बढ़कर एक आइटम मंगाया जा सकता है। भूख लगे फोन करिए और आर्डर करिए आपके घर पर आपके पसंदीदा का खाने पहुंच जाएंगे। समय तो ऐसा है कि आप खाना आॅडर करिए और गाड़ी में बैठे बैठे ही फूड रिसीव कर सकते हैं। जिसे हम ड्राइव थ्रू भी कहते हैं। बड़ी बड़ी मल्टीनेशनल कंपनियां ऐसी सुविधाएं उपलब्ध करा रही हैं मैकडॉनल्स भी उन्हीं कंपनी में से एक है जो काफी मशहूर भी है। हमें ड्राइव टू के जरिए फूड प्रोवाइड कराती है अपनी गाड़ी में बैठे बैठे ही अपना खाना ऑर्डर करिए और खिड़की के जरिए कुछ ही मिनट में आपको वह खाना मिल जाएगा। हालांकि कभी-कभी छोटी-छोटी गलतियों पर भी बहस हो जाता है लेकिन एक महिला ने कुछ ऐसा कर दिया जब उसका आर्डर एक एंप्लॉय कैंसिल कर दिया।

मैकडॉनल्स के अंदर घुस गई महिला

महिला जिन्होंने डोनर्स में खाने का आर्डर दिया है लेकिन जब मनचाहा आर्डर नहीं मिला तो वह बर्दाश्त नहीं कर पाई और गुस्से में खिड़की के अंदर घुस गए और यह घटना फास्ट फूड ड्राइव थ्रू आउटलेट पर हुई वीडियो में देखेंगे महिला खिड़की से अंदर तक चली और फास्ट फूड रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के पास गए और उन्हें सिखाने की कोशिश कर रही हो। वह किचन में जाकर अपने लिए एक टेक अवे ऑर्डर तैयार कर रही है। महिला का यह वीडियो पहले टिप टॉप पर पोस्ट किया गया था।

किस वजह से कैंसिल किया है लड़की का आर्डर

कर्मचारियों के पास सेनेटरी ग्लफ नहीं थी जिसके कारण वह ग्राहकों के फूड तैयार करने में असमर्थ थे। ऐसे में लड़की भी गुलाबी रंग की पोशाक पहने मैकडॉनल्ड उसके कर्मचारियों से खाना के लिए कहती है जिसके बाद स्टाफ मना कर देते हैं। बस ग्लफ की कमी को कारण बताते हैं लेकिन लड़की ने यह मामला अपने हाथ में लिया और हाई हिल्स के जूते पर चढ़ती हुई ड्राइव टू विंडो से अंदर चले गए क्योंकि कोई आर्डर नहीं ले रहा था। उसके दस्ताने नहीं जिसमें वह करते हुए सुनाई दे रही आप मुझे अपने साथ काम करने की इजाजत दीजिए यह ट्रेनिंग की बात है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top