नाग नागिन आपस में लिपटकर हवा में लहराते प्रेम करते दिखे, ऐसा नजारा

nag naagin love

सांप से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक देखने को मिलते है। वैसे तो सांप का नाम सुनते ही रूह कांप जाती है लेकिन सोशल मीडिया पर भेजो देखने वालों की कमी नहीं है। इन वीडियो के माध्यम से यूजर्स का भरपूर मनोरंजन होता है। सांप से जुड़ा वीडियो जो शायद ही कभी किसी ने देखा हो सांप के आक्रामक रुप को तो सभी जानते हैं और सभी को उनके इस ग्रुप से जुड़े वीडियो भी देखने को जाते हैं लेकिन शायद ही कभी किसी ने नाग नागिन को प्रेम करते देखा हो। उनका प्रेम भरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग OMG करते नजर आ गया।

बहुत कम देखने को मिलता है नाग नागिन का यह नजारा

वायरल हो रहे वीडियो में जो आप देखेंगे शायद ही कभी किसी ने देखा हो क्योंकि सांप ज्यादातर तो सांप को अकेले ही देखते हैं और अगर जोड़े में भी देखते हैं तो यह प्रेम भरा नजारा बिल्कुल भी नहीं दे पाएंगे आक्रामक रूप तो हर किसी ने जरूर देखा होगा आज देखिए एक नाग और नागिन को प्रेम करते हुए। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक नाग और नागिन आपस में लिपटे हुए हैं और जो लगभग 10 फीट लंबे होंगे। दोनों ने अपना शरीर एक दूसरे पर लपेट रखा है और यह एक दूसरे से प्रेम करते वह कभी दोनों हवा में लहराते हैं तो कभी जमीन पर रेंगने लगते हैं तो कभी एक दूसरे पर फिर से एकदम से लिपट जाते हैं। यह नजारा देखकर ही आपको आश्चर्य होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🐍SNAKE WORLD🐍 (@snake._.world)

शायद ही ऐसा नजारा कभी किसी ने देखा हो जिस तरह से यह हकीकत में प्रेम करते नजर आ रहे हैं फिर तो हम लोगों ने कहानियों में ही सुना अगर होगा तो सुना हो नाग नागिन के इस प्रेम से भरा वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को हजारों बार देखा जा रहा है जिसे इंस्टाग्राम पर snake._.world आईटीसी शेयर किया गया है। वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स तो काफी ज्यादा हैरान है जिन्होंने अपने रिएक्शन भी कमेंट बॉक्स में देने शुरू कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top