भैया जी ने जब कहा उठाईले घूंघटा चांद देख ले तो भाभी ने भी कराया चांद का दर्शन

Look at the moon with the veil lifted

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो अनेकों देखने को मिल जाते हैं। उस डांस वीडियो तो ऐसे लाजवाब होते हैं जिन्हें एक बार यूजर्स देख ले तो उनका दिल भी नहीं भरता है और उससे वह दोबारा या फिर कई बार देखते हैं। वैसे तो डांस वीडियो आपको सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों मिलेंगे लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे डांस वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखकर दिल अति प्रसन्न होता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा, जिसमें भैया भाभी की एक जोड़ी ने मजेदार सा डांस किया है। उनका डांस देखकर दिल तो खुश हुआ दिल से उनके लिए ढेरों दुआएं भी निकली। भैया भाभी के इस जोड़ी ने बॉलीवुड के गाने पर डांस तहलका मचा दिया।

बॉलीवुड के गाने पर भैया भाभी ने किया जबरदस्त डांस

वायरल वीडियो में आप देखेंगे भैया जी ने पीले रंग का कुर्ता पजामा पहन कर स्टेज पर डांस कर रहे तो वहीं भाभी जी लाल रंग का साड़ी पहने भैया का साथ निभाने पहुंची हैं। आप देखेंगे डीजे फ्लोर पर बैकग्राउंड में मिथुन चक्रवर्ती का गाना “उठाईले घूंघटा” बज रहा है। इस जबरदस्त गाने पर भैया ने जैसे ही अपने कमर के ठुमके लगाते हुए भाभी की तरफ इशारा करते हुए डांस किया कि भाभी जी भी अपने आप को रोक नहीं पाई और गाने के बोल के हिसाब से सिर पर रखें घूंघट को उठाते हुए डांस करते नजर आई दोनों का एक्सप्रेशन और डांस लाजवाब था। इनके डांस ने यूजर्स का दिल जीत लिय। जिस तरह से भैया जी ने अपने ठुमको का कमाल दिखाया तो वही भाभी जी ने भी अपने डांस से लोगों को खुश कर दिया।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। भैया के ठुमकों ने और भाभी के घूंघट में यूजर्स के दिल चुरा लिया है। भइया भाभी की इस जोड़ी ने मिथुन के इस गाने पर ऐसा डांस किया कि लगता है यह गाना इन्हीं के लिए बना ही था। यह डांस वीडियो यूट्यूब पर @Rekha Bhagirath shakya नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसमें 8.6 कk लाइक आ चुके हैं और कमेंट का तो आप अंदाजा लगा ही सकते हैं जब यह डांस इतना लाजवाब है तो कमेंट भी लाजवाब ही आएंगे। एक यूजर ने लिखा है खूबसूरत डांस और खूबसूरत जोड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top