सामी सामी गाने पर भाभी जी ने किया फांडू डांस, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Bhabhi ji did fandu dance on the song Sami Sami

पुष्पा फिल्म रिलीज हुए कई महीने बीत चुके हैं लेकिन इसका क्रेज जाने का नाम नहीं ले रहा है। आज भी इस फिल्म के डायलॉग को लोग कभी-कभी दोहरा देते हैं तो कभी इस फिल्म के गाने पर डांस देखने को मिल जाते हैं। जिस तरह से इस फिल्म का डांस डायलॉग गाना सब फेमस हुआ था। वैसे ही आजकल एक भाभी जी ने इसी फिल्म के गाने पर होश उड़ाए हुए हैं।

भाभी ने अपनी डांस और ठुमको से उड़ाए होश

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी हरे रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। जिसमें काफी खूबसूरत लग रही है हम देख सकते हैं। भाभी जी ने बालों में गजरा भी लगाया है और बेहद जोश के साथ सामी सामी गाने पर डांस किया है। उनकी अदाएं और एक्सप्रेशन लाजवाब है तो उन्होंने इस गाने के हुक स्टेप को फॉलो करते हुए कुछ अपने स्टाइल भी डाले हैं जो काफी मनमोहक है। भाभी जी स्टेप की बारीकियों को अच्छे से फॉलो करते हुए झूम के नाची हैं जो देखकर यूजर्स भी मदहोश हो चुके हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है जिसमें भाभी जी ने सामी सामी गाने पर अपने डांस का कमाल दिखाया है। भाभी का यह डांस सोशल मीडिया पर छा गया है जिसे यूट्यूब चैनल dance floor with Rani पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। भाभी जी के जबरदस्त डांस कि लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top