पहले दिन ही नई नवेली दुल्हन ने अपने हॉट डांस से मचाया हंगामा

desi bhabhi dance

शादी के सीजन सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े अनेकों वीडियो देखने को मिलते हैं। दूल्हा दुल्हन है या फिर रिश्तेदार सभी साथियों में खूब इंजॉय करते हैं। जहां शादी में आज डांस का क्रेज बढ़ा है। वहीं से लेकर ज्यादा ही एक्साइटमेंट में रहते हैं। शादियों में जाने की कोशिश सब पर नजर आती है और इसको उत्साह का एक कारण यह भी है कि लोग शादियों में डांस को लेकर ज्यादा उत्साहित हो जाते हैं। आपके हर शादी में आपको डांस तो देखने को मिलेगा। आजकल तो नई नवेली दुल्हन की डांस करते हुए नजर आ जाते हैं। विदाई करके ससुराल आई नई नवेली दुल्हन अपने ढंग से ससुराल वालों का दिल जीत लेती है। ऐसा ही देखने को मिला।

नई नवेली दुल्हन ने अपने डांस से ससुराल में मचाया हंगामा

वीडियो में आप देख सकते हैं सब की फरमाइश पर ससुराल पहुंची दुल्हन जब डांस करना शुरू कर दी है तो लोग हैरान हो जाते हैं। शादी के बाद तरह-तरह की रस्म होती हैं जिसमें दुल्हन को ससुराल वालों के कहने पर डांस करना पड़ा। आप देख सकते हैं वहां अन्य महिलाएं बैठी हुई दुल्हन पर नजर बनाए हुए हैं। नई नवेली दुल्हन ने जब अपने कमर के लटके-झटके दिखाने शुरू किए। तभी लोगों की धड़कनें बढ़ी और दुल्हन ने जब भोजपुरी गाने ‘हमें तो राधा से मिलाई दीजो रे’ पर जबरदस्त डांस किया तो उनके ठुमको ने ससुराल वालों का दिल जीत लिया और कातिलाना अदाएं सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आ गई।

नई नवेली दुल्हन का कमर तोड़ डांस देखकर वहां मौजूद महिलाएं तो हैरान है लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स भी दीवाने से हो गए हैं। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Krishna music shirshaganj पर शेयर किया गया है। जिस पर 10,000 से अधिक लाइक आ चुके हैं। वीडियो मे जिस तरह नई नवेली दुल्हन नहीं लगने में ठुमका लगाया। वहां बैठे सभी महिलाएं खुशी से झूम रही और नई नवेली बहू पर वैसे भी नौछावर करने लगी। इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top